प्रधानमंत्री मोदी के डुप्लीकेट बने थे ये नेता, कहा- बनेगा भाजपा का मुख्यमंत्री

प्रधानमंत्री मोदी के डुप्लीकेट बने थे ये नेता, कहा- बनेगा भाजपा का मुख्यमंत्री

पटना: पीएम नरेंद्र मोदी के डुप्लीकेट बनकर सुर्ख़ियों में आये महेन्द्र प्रधान ने नीतीश सरकार पर बड़ा स्टेटमेंट दिया है। समस्तीपुर से एलजेपी के टिकट पर इलेक्शन मैदान में उतरे महेन्द्र प्रधान एक तरफ जहां प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर मत मांग रहे हैं, तो वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर भी तंज कसा। एलजेपी उम्मीदवार ने कहा कि बिहार में भाजपा का सीएम बनेगा। 

वही लॉकडाउन के दौरान समस्तीपुर में हाथी की सवारी कर महेन्द्र प्रधान ने COVID-19 को लेकर जागरूकता अभियान चलाया था। एलजेपी ने उन्हें समस्तीपुर विधानसभा से टिकट दिया है। टिकट प्राप्त होने के पश्चात वे चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। उनके द्वारा पीएम से बैर नहीं तथा नीतीश तुम्हारी खैर नहीं का नारा भी खूब लगाया जा रहा है। इस के चलते जब उनसे बात की गई, तो बताया कि पीएम हमारे दिल में हैं तथा हमारे नेता चिराग पासवान उनके हनुमान हैं। बिहार में भाजपा का सीएम बनेगा। 

साथ ही महेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कभी नहीं कहा कि एलजेपी पार्टी वोट कटवा है। कोई कुछ कह दे उससे असर नहीं पड़ता है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम पशु प्रेमी हैं तथा पशुपालक संघ ने डिमांड की थी, कि पशुपालन डिपार्टमेंट अलग हो। इस डिमांड को प्रधानमंत्री मोदी ने कबूलते हुए पशुपालन डिपार्टमेंट अलग किया है। इससे पशुपालकों को बहुत लाभ होगा। वहीं एलजेपी उम्मीदवार ने नीतीश कुमार के शराबबंदी पर वॉर करते हुए कहा कि अब होम डिलीवरी हो रही है। आप कहें तो हम साबुत भी आपके समक्ष प्रस्तुत कर देंगे। 

भागवत के बयान पर बोले ओवैसी- हम बच्चे नहीं हैं कि हमें कोई भी 'भटका' दे

बिहार चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ा तेजस्वी का हेलीकाप्टर, आई तकनिकी खराबी

यूरिया के टॉप-20 खरीददारों की अब हर महीने होगी जांच