बिहार चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ा तेजस्वी का हेलीकाप्टर, आई तकनिकी खराबी
बिहार चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान बिगड़ा तेजस्वी का हेलीकाप्टर, आई तकनिकी खराबी
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां अंतिम चरण में पहुँच चुकी हैं। वहीं तमाम सियासी पार्टियां जोर शोर से अपने प्रचार प्रसार में लगी हुईं हैं. पार्टी के नेता पूरी ताकत के साथ चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं. इस समय एक बड़ी खबर नालंदा से सामने आ रही है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई है, जिसकी वजह से उनका हेलीकॉप्टर उड़ नहीं पा रहा है.

हेलीकॉप्टर में तकनीकी गड़बड़ी आने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को नालंदा जिले के इस्लामपुर में ही ठहरना पड़ा है. बताया जा रहा है कि आगे की जनसभाओं को तेजस्वी मोबाइल के जरिए ही संबोधित करेंगे. इससे पहले आज रविवार को तेजस्वी यादव ने लखीसराय में जनसभा को संबोधित किया. उसके बाद उन्होंने नवादा और गया में भी चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

इन जिलों में चुनाव प्रचार करने के बाद राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यदव सीधे नालंदा के लिए निकल गए, जहां उनका हेलीकॉप्टर ख़राब हो गया. नालंदा जिले में जनसभा को संबोधित करने के बाद तेजस्वी रोहतास, आरा, पीरो और जगदीशपुर पहुंचे वाले थे. किन्तु हेलीकॉप्टर ख़राब हो जाने की वजह से वह इन 3 जनसभाओं को मोबाइल के माध्यम से संबोधित करेंगे.

यूरिया के टॉप-20 खरीददारों की अब हर महीने होगी जांच

मधुबनी में गरजे नितीश, बोले- लालटेन का युग ख़त्म हो चुका, अब हर कोई बिजली इस्तेमाल कर रहा

रविशंकर प्रसाद पर उमर अब्दुल्ला का हमला, कहा- 370 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का अंदाज़ ना लगाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -