बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत, चपेट में आईं 6 छात्राएं
बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत, चपेट में आईं 6 छात्राएं
Share:

पटना: बिहार के कैमूर में मंगलवार को बस और ट्रैक्‍टर की भिड़ंत होने की घटना सामने आई है। इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई, जबकि पांच अन्‍य छात्राएं घायल बताई जा रही हैं। दो छात्राओं की स्‍थ‍ित‍ि नाजुक बनी हुई है। सभी छात्राएं रोहतास जिले की निवासी हैं। वे लोग ट्रैक्‍टर पर सवार थीं। यह हादसा जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के डीहरा गेट के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ है।

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों द्वारा जख्मी छात्राओं को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार कर सभी को बेहतर उपचार के लिए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि दो छात्राओं का हालत नाजुक बनी हुई है। सभी छात्राएं रोहतास जिले के चिलबिली गांव की निवासी बताई गई है। वे लोग कुदरा से कोचिंग कर ट्रैक्टर पर सवार होकर वापस अपने गांव आ रही थीं। इसी बीच डीहरा गेट के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा हो गया।

हादसे के बाद गुस्साए स्‍थानीय लोगों ने कुदरा-सासाराम रोड पर चक्का जाम कर दिया। जाम की सूचना पर मोहनिया के सर्किल इंस्पेक्टर और मोहनिया थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने किसी प्रकार समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया, इस दौरान लगभग एक घंटे तक सड़क जाम रही। आक्रोश‍ित लोग मृतक और घायलों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। पुलिस के आश्‍वासन के बाद वे लोग शांत हुए। 

कोलकाता में विवेकानंद के पैतृक आवास पर मुर्मू ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर: कठुआ में किसने तोड़ी हनुमान जी की प्रतिमा ? क्षेत्र में फैला तनाव

कक्षा 8वीं तक फेल नहीं होगा कोई भी बच्चा, लागू हुई 'नो डिटेंशन पॉलिसी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -