बिहार में इंसानियत शर्मसार, चाक़ू की नोक पर गर्भवती के साथ बलात्कार

May 18 2021 01:03 PM
बिहार में इंसानियत शर्मसार, चाक़ू की नोक पर गर्भवती के साथ बलात्कार

पटना: बिहार के मुंगेर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक प्रकाश में आई है. जहां दिन-दहाड़े घर में घुसकर एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने 19 वर्षीय गर्भवती युवती के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. गंभीर अवस्था में महिला को सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस मामले को लेकर DSP का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है. उसे पकड़ने के लिए जगह- जगह दबिश दी जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

यह मामला मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर बरदह गांव का है, जहां पर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने गर्भवती महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति गुजरात में ट्रक चलाता है और पीड़िता खुद घर पर अपनी जेठानी के साथ रहती है. पीड़िता ने बताया कि जब वो घर पर अकेले थी तभी पड़ोस में रहने वाला आरोपी घर में घुस आया और चाकू की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया.  इस मामले में पीड़िता की जेठानी ने पुलिस को बताया कि आरोपी उन्हें हमेशा प्रताड़ित करता था. जब भी पीड़ित को उसके घर पानी लेने जाना पड़ता तो वो उसके साथ छेड़छाड़ करता और उसके शरीर को गलत तरीके से छूने का प्रयास भी करता.  

वहीं इस मामले में सदर DSP नंद जी प्रसाद ने बताया कि गांव मिर्जापुर बरदह में एक विवाहित महिला रहती है. उसका पति गुजरात में ट्रक चलाता है और जब वो घर पर अकेले थी तब गांव का ही निवासी 50 साल का युवक उसके घर में घुस आया और उसके साथ खोटा काम किया.  महिला को उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया गया है और उनका मेडिकल कराया जा रहा है. आरोपित को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. फिलहाल वो फरार है. महिला गर्भवती है या नहीं इसकी भी जांच कराई जा रही है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

तीन लड़कियों को जंगल ले गए 4 लड़के, एक को पिलाई शराब और फिर...

कोविड-19 के संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, रिपोर्ट आई नेगेटिव

बिहार: कार में लड़की के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म