कोविड-19 के संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, रिपोर्ट आई नेगेटिव
कोविड-19 के संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, रिपोर्ट आई नेगेटिव
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के जबलपुर स्थित शासकीय नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कोविड-19 के संदिग्ध एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है बीते रविवार की शाम को कथित रूप से मरीज ने गला रेत कर आत्महत्या को अंजाम दिया है। वही मौत के बाद उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मिली जानकारी के तहत मृतक (30 वर्षीय) के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है और पूरे मामले की न्यायिक जांच करवाने की मांग की है।

इस मामले में गढ़ पुलिस थाना प्रभारी राजेश तिवारी का कहना है कि पाटन निवासी गणेश सिंह को उपचार के लिए 14 मई को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के वार्ड नंबर 3 में भर्ती किया गया था। मरीज को सांस लेने में तकलीफ थी और खांसी आ रही थी। आगे उन्होंने बताया कि मरीज शादीशुदा था और उसकी तीन साल की एक बच्ची है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मरीज की 15 मई को कोरोना जांच की गई थी। उसके बाद व्यक्ति ने बीते रविवार की शाम लगभग 6:30 बजे वार्ड के अंदर ही फल काटने वाले चाकू से अपना गला रेत लिया। राजेश तिवारी का कहना है कि सूचना मिलने पर अस्पताल प्रबंधन द्वारा तत्काल उसका उपचार शुरू किया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इस मामले में अस्पताल प्रबंधन द्वारा रविवार रात लगभग 8:15 घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

वही परिजन करीब रात 11:00 बजे अस्पताल पहुंचे। परिजनों ने इस मामले में बताया कि रविवार को दिन में फोन कर मरीज ने उन्हें बताया था कि ''अस्पताल में उसका कोई उपचार नहीं हो रहा है। उपचार के नाम पर अस्पताल प्रबंधन प्रताड़ित कर रहा है। उसे अस्पताल से डिस्चार्ज करवा लिया जाए।'' अब इस मामले में जांच होने के बारे में कहा जा रहा है, हालाँकि अब तक कुछ साफ़ नहीं हो सका है।

कोविड-19 से ठीक होने के बावजूद प्लाज्मा दान नहीं कर पा रहे मिलिंद सोमन, बताई वजह

चक्रवाती तूफान के लिए तैयार हुए यश-रूही, करण जौहर ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड में काम ना करने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- 'मैं डर गयी थी।।।'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -