बिहार चुनाव: ओवैसी बोले- नितीश कुमार की जगह अपना CM बिठाना चाहती है भाजपा
बिहार चुनाव: ओवैसी बोले- नितीश कुमार की जगह अपना CM बिठाना चाहती है भाजपा
Share:

हैदराबाद: बिहार विधानसभा चुनाव के मतदान शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं। ऐसे में सभी दल जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं और एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। वहीं पीएम मोदी ने आज अपनी रैलियों के साथ ही बिहार में सियासी संग्राम तेज कर दिया है। इस दौरान पीएम मोदी ने धारा 370, कृषि कानून जैसे कई मुद्दों को लेकर विपक्षा दलों पर हमला बोला है।

पीएम मोदी के संबोधन को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि, पीएम मोदी ने अपने भाषण लोजपा का कही नाम नहीं लिया। वह एक बार में 2 घोड़ों की सवारी करने का प्रयास कर रहे हैं और उनमें से एक के सहारे बिहार का शासन करना चाहते हैं।' ओवैसी ने कहा कि भाजपा ने 19 लाख नौकरियों का वादा करते हुए एक चुनावी मैनिफेस्टो जारी किया। एक साफ़ संकेत है कि भाजपा बिहार में अपना सीएम चाहती है और नीतीश कुमार को सेवानिवृत्त करना चाहती है। यह भाजपा और RSS की योजना है।

उन्होंने कहा है कि, 'पीएम मोदी कम से कम ये बता दें कि इंसान की जिंदगी चाहे बिहार, यूपी या गुजरात की हो संविधान के लिहाज़ से सभी की जिंदगी बराबर है तो किस तरह की सियासत पीएम कर रहे हैं कि सत्ता मिलने पर ही वैक्सीन दी जाएगी। यदि सत्ता नहीं मिलेगी तो क्या वो वैक्सीन नहीं देंगे।'

बिहार: रैली में बोले राहुल- जब राज्य के युवा जवान शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के पीएम ने क्या किया

अपने पति के कपड़े चुराकर पहनती है प्रियंका, पोस्ट शेयर कर किया खुलासा

IPL 2020: चेन्नई और मुंबई के बीच कांटे का मुकाबला आज, अगर CSK हारी तो हो जाएगी बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -