बिहार चुनाव: दादी को साइकिल पर लेकर पहली बार मतदान करने पहुंची प्रियंका
बिहार चुनाव: दादी को साइकिल पर लेकर पहली बार मतदान करने पहुंची प्रियंका
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण की वोटिंग शुरू हो चुकी है. सुबह से ही वोटर्स में उत्साह नजर आया. इस दौरान एक सुंदर तस्वीर पटना के राजभवन बूथ पर देखने को मिली, जहां 19 साल की प्रियंका अपनी दादी को लेकर मतदान करने पहुंची. बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान पटना के राजभवन बूथ पर वोट डालने पहुंची प्रियंका ने मीडिया को  बताया कि वह पहली दफा वोट कर रही है.

अपनी बुजुर्ग दादी को साइकिल पर बैठाकर प्रियंका मतदान करने के लिए यहां पहुंची हैं. उसने बताया कि रोजगार के मुद्दे पर मतदान किया है. वह इस चुनाव से अपने उज्जवल भविष्य को देख रही है.  पहली बार वोट करने के बाद प्रियंका बेहद खुश दिखाई दीं. प्रियंका ने बताया कि जिस साइकिल पर सवार होकर वो मतदान करने आई है, वो साइकिल उसे सीएम नीतीश कुमार द्वारा चलाई गई बालिका योजना के तहत मिली है. 

आपको बता दें कि बिहार का विधानसभा चुनाव तीन चरणों में कराया जा रहा है। वैसे तो बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद), जनता दल यूनाइटेड (JDU), भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा), कांग्रेस के अलावा अन्य क्षेत्रीय पार्टियां भी चुनाव लड़ रही हैं, लेकिन कड़ा मुकाबला फिर भी भाजपा-जदयू और कांग्रेस-राजद के गठबंधन में माना जा रहा है । 

ऑस्ट्रिया में बड़ा आतंकी हमला, 7 अलग-अलग स्थानों पर फायरिंग, 6 लोगों की मौत

श्रीलंका के सामने आई फिर नई चुनौती

कनाडा हैलोवीन समारोह के दौरान, जुर्म को आरोपी ने दिया अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -