कनाडा हैलोवीन समारोह के दौरान, जुर्म को आरोपी ने दिया अंजाम
कनाडा हैलोवीन समारोह के दौरान, जुर्म को आरोपी ने दिया अंजाम
Share:

कनाडा में हेलोवीन समारोह के बीच शहर के ऐतिहासिक ओल्ड क्यूबेक पड़ोस में एक तेजस्वी भीड़ में पांच अन्य घायल हो गए। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, रविवार को मध्य 20 के दशक में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। क्यूबेक सिटी पुलिस के प्रवक्ता एटीन डॉयन ने एक प्रेस ब्रीफिंग के दौरान कहा  "was armed with a sword and dressed in" एक तलवार से लैस था और "मध्ययुगीन कपड़े" पहने हुए थे।

पुलिस ने कहा कि उसके मध्य 20 के दशक में एक अज्ञात व्यक्ति को हैलोवीन रात के हमलों के सिलसिले में 1:00 बजे से पहले गिरफ्तार किया और उसे इवैल्यूएशन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। हालांकि, हमले का मकसद अभी ज्ञात नहीं है। अधिकारी ने घटना को "यह एक आदमी है जो मध्ययुगीन कपड़े पहने था के रूप में सुनाया। यह एक ऐसा व्यक्ति है जिसने अपने साथ एक तलवार ले रखी है। 

पुलिस ने कहा कि चोटें अलग तरह की हैं। पुलिस ने शहरवासियों को निर्देश दिया है कि वे सावधान रहें क्योंकि मकसद पता नहीं है और जांच जारी है। उनकी गिरफ्तारी से पहले, पुलिस ने निवासियों को घर के अंदर रहने की चेतावनी दी क्योंकि उन्होंने मध्ययुगीन कपड़े पहने एक व्यक्ति का शिकार किया था और एक धमाकेदार हथियार से लैस था, जिसने "कई पीड़ितों" को छोड़ दिया था।

ऑस्ट्रिया में बड़ा आतंकी हमला, 7 अलग-अलग स्थानों पर फायरिंग, 6 लोगों की मौत

राष्ट्रपति चुनाव के लिए अमेरिका में मतदान आज, ट्रम्प के सामने हैं जो बिडेन

अमेरिका चुनाव: जो बिडेन ने जारी की नामों की सूची, बताया किस-किसने दिया है उन्हें चंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -