बिहार चुनाव: शाहनवाज हुसैन ने नितीश कुमार को बताया जुड़वां भाई
बिहार चुनाव: शाहनवाज हुसैन ने नितीश कुमार को बताया जुड़वां भाई
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आज आने वाला है। आज यह साफ़ होने वाला है कि आखिर कौन होगा बिहार का CM। वैसे भाजपा की भाषा इस वोट की काउंटिंग के बीच अपने रंग बदल रही है। अब तक आपने देखा होगा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार(जदयू) बिहार में भाजपा के 'बड़े भाई' रहे हैं, लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में उनकी पार्टी कहीं न कहीं पीछे होती दिखाई दे रही है।

अब जब इससे जुड़ा सवाल पूर्व केन्द्रीय मंत्री और भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'हम जुड़वां भाई' हैं। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा कि, 'हम साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। इसमें कोई बड़ा या छोटा भाई नहीं है, बल्कि हम जुड़वां भाई हैं।' वैसे आप जानते ही होंगे कि सीटों के बंटवारे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा भाजपा के साथ 'बड़े भाई' के संदेश को ही मुख्यता देते रहे हैं।

वहीं विधानसभा चुनाव में भी इस सांकेतिक संदेश को देने के लिए जदयू ने अपने खाते में 122 सीटें रखी और भाजपा को 121 सीटों से ही संतोष रखना पड़ा। अब ऐसा माना जा रहा है कि मौजूदा विधानसभा नतीजे में भाजपा को जदयू से अधिक सीटें मिल सकती हैं। अब अगर ऐसा होता है तो नीतीश कुमार को बड़े भाई का दर्जा खोना पड़ सकता है।

बिहार चुनाव: वोट काउंटिंग के बीच बोले संजय राउत- 'तेजस्वी के नेतृत्व में मंगलराज शुरू होगा'

बिहार चुनाव: शुरूआती रुझान देखकर बढ़ाई गई कांग्रेस मुख्यालय की सुरक्षा

लोकसभा चुनाव के बाद 'भाजपा' ने घटाया विज्ञापन खर्च, लेकिन सर्च में अब भी टॉप पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -