बिहार चुनाव: शुरूआती रुझान देखकर बढ़ाई गई कांग्रेस मुख्यालय की सुरक्षा
बिहार चुनाव: शुरूआती रुझान देखकर बढ़ाई गई कांग्रेस मुख्यालय की सुरक्षा
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आने वाले हैं। आज यह पता चल जाएगा कि आखिर कौन होने वाला है बिहार का CM। ऐसे में शुरुआती रुझान भी आने लगे हैं। ​ऐसा लग रहा है इस बार के चुनाव में तेजस्वी यादव के साथ गठबंधन करने का असर कांग्रेस के उम्मीदवारों पर हो रहा है। जी दरअसल अब तक के रुझान पर नजर दौड़ाएं तो NDA 123 सीटों पर आगे चल रहे है वहीं तेजस्वी 106 सीटों पर हैं।

अब इसी बीच बिहार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। जी हाँ और अब कांग्रेस पदाधिकारी बढ़त बनाने वाले उम्मीदवारों के लगातार संपर्क बनाने में जुटे हुए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना को अब करीब दो घंटे होने वाले हैं। जी दरअसल मतगणना के शुरुआती रुझानों में एनडीए पीछे थी और महागठबंधन को आगे देखा जा रहा था। उसके बाद दोनों के बीच कड़ा मुकाबला नजर आ रहा था लेकिन अब बढ़त NDA को मिलती दिखाई दे रही है। कांग्रेस ने शुरुआती रुझान को देखते हुए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर सुरक्षा व्यवस्था बधाई जा चुकी है।

इस समय कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर पुलिस वालों का जमावड़ा नजर आ रहा है। वहीं कांग्रेस कंट्रोल रूम में भी सक्रियता बढ़ाई जा चुकी है। अब कुछ ही समय बाद नतीजों के रुझानों से यह पता चलेगा कि कौन आगे है और कौन पीछे। वहीं शाम तक हो सकता है नतीजे पूरी तरह से आ जाए।

लोकसभा चुनाव के बाद 'भाजपा' ने घटाया विज्ञापन खर्च, लेकिन सर्च में अब भी टॉप पर

आज होगा इंडियंन प्रीमियर लीग का अंतिम मुकाबला, फाइनल से पहले मुंबई को लगा बड़ा झटका

Election Result Live: बिहार में अब बड़ा भाई कौन ? वोट प्रतिशत में JDU से आगे निकली भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -