पुराने विवाद के चलते अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली
पुराने विवाद के चलते अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले में शुक्रवार की देर शाम पुराने विवाद में अपराधियों ने 2 युवकों को गोली मारकर जख्मी किया। जख्मियों में एक की स्थिति बहुत ही नाजुक बनी हुई है। घटना के उपरांत जख्मियों  के उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत उन्हें पूर्णिया के मैक्स हॉस्पिटल रेफर किया जा चुका है। घटना जिले के सहायक थाना क्षेत्र के मैथिल टोला की है।

वार्ड पार्षद पर गोली मारने का आरोप: जंहा इस बात का पता है कि घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ अमरकांत झा और सहायक थाना अध्यक्ष दल-बल के साथ मेडिकल कॉलेज पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी इक्कठी की। इस बीच मेडिकल कॉलेज में बहुत संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा थी। लोगों का कहना था कि वार्ड संख्या-9 के पार्षद और उनके बेटे ने इस घटना को अंजाम दे डाला। विवाद की वजह किसी को पता नहीं है। फिलहाल, पुलिस परिजनों का फर्द बयान लेकर घटना की जांच में जुट गई है।

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि देर शाम बरमसिया निवासी राहुल यादव और लोहिया नगर निवासी तुषार सिंह मैथिल टोला निवासी रंजीत चौधरी के घर के समीप पहुंचे हुए थे। इस दौरान वहां पहले से मौजूद लोगों से दोनों का विवाद हो गया। इसी बीच दो गोली चलाई गई, जिसमें एक गोली राहुल यादव के सिर में लगी और दूसरी गोली तुषार सिंह के हाथ पर।

स्थानीय लोगों ने अस्पताल में कराया भर्ती: गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर आकर जमा हो गए। लेकिन तब तक गोली मारने वाले सभी लोग भाग निकले। ऐसे में उन्होंने सड़क पर जख्मी अवस्था में गिरे दोनों युवकों को  उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। इस पूरे केस में कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा जांच कर करवाई करने की बात कही। उन्होंने कहा कि अपराधी जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

आरबीआई ने स्पष्ट किया, क्रिप्टोकरेंसी पर उसके अपरिवर्तित हैं विचार

1 जुलाई से बदल जाएगा SBI का सर्विस चार्ज, 44 करोड़ ग्राहकों पर पड़ेगा असर

लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार तो खिलौने वाली बंदूक से की किडनैपिंग, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -