लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार तो खिलौने वाली बंदूक से की किडनैपिंग, हुआ गिरफ्तार
लॉकडाउन में हुआ बेरोजगार तो खिलौने वाली बंदूक से की किडनैपिंग, हुआ गिरफ्तार
Share:

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते बेरोजगार हुए एक शख्स ने कुछ ऐसा कारनामा किया कि सभी के होश उड़ गए. जी दरअसल बेरोजगार युवक ने किडनैपिंग करने की योजना बनाई, लेकिन वह उसमें सफल नहीं हो पाया. उसकी योजना पूरी नहीं हो सकी और उसे धर-दबोचा गया। जी दरअसल, यह पूरा मामला नागपुर का है. यहाँ एक कारोबारी के परिवार को कथित रूप से खिलौने वाली बंदूक से बंधक बनाया गया, हालाँकि ऐसा करने वाले किशोर को नाटकीय ढंग से बीते शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया है।

इस बारे में अधिकारियों ने जानकारी दी है। अधिकारियों का कहना है कि किशोर का ध्यान भटकाने के लिए उसपर खिड़की से पांच लाख रुपये कीमत के नोट फेंके गए। इस मामले में हुदकेश्वर थाने के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''एक किशोर दोपहर दो बजे यहां पिपला इलाके में बिल्डर का काम करने वाले राजू वैद्य के घर में घुसा और बंदूक की नोक पर वैद्य के परिवार को बंधक बना लिया।''

आगे उन्होंने कहा, 'उसने वैद्य को फोन कर परिवार को छोड़ने के लिये 50 लाख रुपये मांगे। वैद्य ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया और एक टीम उनके घर रवाना हुई। वैद्य ने किशोर को अपनी बातों में लगाए रखा और खिड़की के जरिये पांच लाख रुपये उसे देने की बात कही। इस बीच, सादी वर्दी में वहां पहुंची पुलिस टीम पिछले दरवाजे से घर में घुस गई।' इसके अलावा अधिकारी ने यह भी जानकारी दी कि टीम ने किशोर को पकड़ लिया, जो खिलौने वाली बंदूक लहरा रहा था। किशोर ने पुलिस को बताया कि उसका कैटरिंग का कारोबार कोरोना वायरस पाबंदियों के चलते बंद हो गया, इसलिये उसने इस अपराध को अंजाम देने का प्रयास किया।

गोविंदा के बाद KRK ने किया अर्जुन कपूर का धन्यवाद, कहा- 'आप असली मर्द हैं'

टीवी के इस मशहूर स्टार को पुलिस ने आधी रात को किया गिरफ्तार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Video: कंगना ने शेयर की अपनी आफ्टर कोविड-केयर स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -