बिहार में सामने आए कोरोना के दो नए मामले, कुल मरीजों की संख्या हुई 525

पटना: बिहार में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की तादाद लगातार बढ़ रही है. बेगूसराय में कोरोना के दो मामलों की पुष्टि हुई है जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की तादाद बढ़कर 525 हो गई है. दोनों ही पुरुष हैं और उनकी आयु क्रमशः 20 और 30 साल है. इसके पहले सोमवार को सूबे में कोरोना के 6 और मामलों की पृष्टि हुई है.

इन मरीजों में चार महिला (19, 35, 12, 16 साल) और ;चार पुरूष (40, 8 साल) शामिल हैं. बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजुय कुमार ने इस बात की जानकारी दी है. इसमें से 5 मामले मधुबनी से और एक पश्चिम चंपारण से है. इसके बाद, राज्य में कुल मरीजों की तादाद 523 हो गई है. उन्होंने कहा कि, अब तक प्रदेश में 124 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. जबकि, 4 लोगों की कोरोना की वजह से मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, राज्य में कोरोना प्रभावित जिलों की तादाद 31 हो गई है.

राज्य स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बिहार में अब तक 29,254 से अधिक सैम्पल्स नमूनों की जांच हो चुकी है. वहीं, बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण से प्रभावित 31 जिलों में सबसे ज्यादा 102 मामले मुंगेर जिले में सामने आए हैं, जबकि पटना में 44, बक्सर में 56, नालंदा में 36, रोहतास में 52 और सीवान में 31 मामले दर्ज किए गए हैं.

बंदिशें हटते ही शुरू होंगी उड़ानें, एयरपोर्ट प्रशासन ने पूरी की तैयारियां

JIO में अरबों रुपए लगाएगी यह दिग्गज विदेशी फर्म, फेसबुक से भी ज्यादा लगाई शेयरों की कीमत

वारेन बफेट का बड़ा फैसला, एयरलाइन्स कंपनियों के अपने सारे शेयर बेचे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -