बिहार: मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर सीएम नितीश कुमार ने दिया बड़ा बयान
बिहार: मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर सीएम नितीश कुमार ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार की बाते एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं. इससे पहले भी कई दिनों से बिहार सरकार के मंत्रिमंडल में विस्तार करने को लेकर खबरे आ रही हैं. वहीं अब सीएम नीतीश कुमार ने खुद इस बारे में बयान दिया है. सीएम नीतीश ने कहा है कि अगले दशहरा से पहले मंत्रिमंडल में विस्तार कर दिया जाएगा. 

इस दिवाली सोने-चांदी की मांग में आई कमी, दामों में भी आई भारी गिरावट

दरअसल, आज सीएम नीतीश कुमार ने प्रत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे. सीएम नीतीश ने पत्रकारों के सवाल पर व्यंग्य करते हुए कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार तो होगा लेकिन इसमें अगले दशहरे तक का वक़्त लगेगा. जब सीएम से पूछा गया कि पहले तो कहा गया था कि इस साल के दशहरा के बाद मंत्रिमंडल में विस्तार किया जाएगा. इस पर सीएम नीतीश कुमार ने जवाब दिया कि हमने कहा था दशहरा से पहले विस्तार होगा, ये अगले दशहरे के लिए कहा गया था.

आज ही कर लें बैंक से सम्बंधित काम, अगले पांच दिन रहेगा अवकाश

उल्लेखनीय है कि सीएम नीतीश आज पटना में आपदा प्रबंधन विभाग के 11वें स्थापना दिवस के मौके पर कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश ने मंत्रिमंडल के विस्तार की बातें कही. मंत्रिमंडल में विस्तार की खबरों के बीच में ये खबरें भी आई थी कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भी बिहार सरकार के कैबिनेट में जगह मिल सकती है, साथ ही अशोक चौधरी और संजय पासवान को भी मंत्रिमंडल में जगह मिलने की संभावना जताई जा रही थी. 

खबरें और भी:-

निवेश करने से पहले ​अपने ​परिजनों को भी दें जानकारी

गिरावट के साथ बंद हुआ सेंसेक्स आज हरे निशान पर खुला

शॉपिंग करते समय क्रेडिट कार्ड का रखें ध्यान, बढ़ेगा बोझ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -