बिहार उपचुनाव: राजद को कांग्रेस का अल्टीमेटम- आज रात तक उम्मीदवार के नाम वापस लो वरना...
बिहार उपचुनाव: राजद को कांग्रेस का अल्टीमेटम- आज रात तक उम्मीदवार के नाम वापस लो वरना...
Share:

पटना: बिहार विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को अल्टीमेटम दिया है कि आज रात तक यदि राजद कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से अपने घोषित प्रत्याशी गणेश भारती का नाम वापस नहीं लेती है, तो कांग्रेस मंगलवार को कुशेश्वरस्थान के साथ ही तारापुर विधानसभा सीट पर राजद के खिलाफ उम्मीदवार उतारेगी. 

बिहार विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरीके से राजद ने रविवार को तारापुर के साथ ही कुशेश्वरस्थान सीट के लिए भी अपने उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया, उस से पार्टी बेहद नाराज है और मानती है कि राजद ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है.  अजीत शर्मा ने आगे कहा कि, 'कांग्रेस आहत है कि आखिर राजद ने बगैर हमसे विचार-विमर्श किए हुए दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया. 

इस तरीके के एकतरफा घोषणा से कांग्रेस हैरान है और हमने इस बात की जानकारी पार्टी हाईकमान को भी दे दी है. कांग्रेस ने फैसला लिया है कि अब वह दोनों सीटों पर हम लोग अपना प्रत्याशी उतारेंगे'.  शर्मा ने कहा कि कुशेश्वरस्थान कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है और बीते विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस दूसरे स्थान पर थी. शर्मा ने कहा कि इसी आधार पर कुशेश्वरस्थान सीट कांग्रेस को ही चुनाव लड़ना चाहिए था, लेकिन राजद ने इस सीट पर अपना प्रत्याशी उतार दिया है. 

ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण में फंसा पेंच, गवर्नर ने ठुकराई स्पीकर की मांग

लखीमपुर मुद्दे को भुनाने की कोशिश में कांग्रेस, दो दिनों तक देशभर में करेगी विरोध प्रदर्शन

हिरासत में भड़की प्रियंका, कहा- कांग्रेस हमेशा मैदान पर दिखी, मायावती-अखिलेश क्यों नहीं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -