हिरासत में भड़की प्रियंका, कहा- कांग्रेस हमेशा मैदान पर दिखी, मायावती-अखिलेश क्यों नहीं ?
हिरासत में भड़की प्रियंका, कहा- कांग्रेस हमेशा मैदान पर दिखी, मायावती-अखिलेश क्यों नहीं ?
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सीतापुर में हिरासत के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए यूपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब भी कोई वर्ग विरोध में आवाज उठाता है, तो योगी सरकार कानून व्यवस्था का बहाना बनाती है. प्रियंका गांधी ने यह भी कहा कि यूपी पुलिस ने उनके साथ सही बर्ताव नहीं किया था और जबरन साथ लेकर जाने का प्रयास किया था.

प्रियंका ने बसपा प्रमुख मायावती, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वे जनता के बीच ग्राउंड पर नज़र नहीं आते. प्रियंका गांधी से जब पत्रकार ने पूछा कि प्रशासन कह रहा है कि लखीमपुर में हालात बिगड़ने का अंदेशा है, क्या इसलिए वहां राजनेताओं को जाने नहीं दिया जा रहा है. इस पर प्रियंका वाड्रा ने कहा कि वह हाथरस जा रही थीं तब भी यही बात कही गई थी. किन्तु बाद में वह गईं और कुछ नहीं हुआ. प्रियंका ने कहा कि जब से योगी सरकार आई है, तब से सियासी व्यक्ति, स्कूल की टीचर या छात्र कोई भी आवाज उठाते हैं, तो इसी तरह बहाने बनाए जाते हैं.

हिरासत में लिए जाने वाले सवाल पर प्रियंका गांधी ने कहा कि महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों ने उनके वाहन को घेरा था. प्रियंका ने कहा कि, 'मैंने कानूनी ऑर्डर मांगा तो नहीं दिखाया गया. उस समय मैं लखनऊ PCC ऑफिस जाकर मीडिया से चर्चा करना चाहती थी. किन्तु जब पुलिस ने इस तरह बर्ताव किया तो मैंने सोचा कि लखीमपुर जाना चाहिए.' 

सीएम चन्नी को योगी सरकार ने नहीं दी इजाजत, जाना चाहते थे लखीमपुर खीरी

बिहार उपचुनाव: कांग्रेस-राजद में खींची तलवारें, कन्हैया कुमार को लेकर दोनों दलों में घमासान

जल्द पटना लौट सकते हैं लालू यादव, विधानसभा उपचुनावों में संभाल सकते हैं प्रचार की कमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -