बिहार में दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा
बिहार में दर्दनाक हादसा, तेज रफ़्तार ट्रक ने 5 लोगों को रौंदा
Share:

आरा: बिहार के भोजपुर जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सहियारा बाजार में बुधवार की सुबह कंस्ट्रक्शन कंपनी की बेलगाम ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन बुजुर्ग सहित पांच लोगों को रौंद डाला. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग घायल हो गए. घायलों में से दो को उपचार के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद एक को पटना रेफर कर दिया गया. वहीं, दो अन्य घायलों का उपचार पीएचसी में चल रहा है.

वहीं, घटना के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़ फरार हो गया. ऐसे में घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया और ट्रक के शीशे को तोड़कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने सहियारा बाजार में शव को सड़क के बीचों-बीच रख सड़क जाम कर दिया. इस कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई. 

घटना की सूचना मिलने के बाद इमादपुर थाना इंचार्ज अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने में जुट गए. मृतक की शिनाख्त इमादपुर थाना क्षेत्र के सहियारा गांव के रहने वाले परशुराम कहार के 62 साल के बेटे आनंद कहार के रूप में की गई है. जबकि जख्मियों में उक्त गांव के ही रहने वाले हरे कृष्णा साह (60), अयोध्या साह (50) समेत दो अन्य शामिल हैं.

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -