मदरसे में छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था मौलवी, पकड़ाया तो बोला- प्रेम करता हूँ...
मदरसे में छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करता था मौलवी, पकड़ाया तो बोला- प्रेम करता हूँ...
Share:

पटना: बिहार के नवादा जिले में मदरसे में अश्लील हरकतें करने वाले मौलवी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। यह मौलवी एक नाबालिग छात्रा की अश्लील तस्वीरें खीचकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के एक मदरसे में पढ़ने के लिए गई नाबालिग छात्रा के साथ मौलवी ने पहले गंदी हरकत की और फिर उसका अश्लील फोटो खीच लिया। इसके बाद वह छात्रा को तस्वीर दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा। मौलवी के ब्लैकमेल से परेशान छात्रा ने इस बात की पूरी जानकारी अपने परिवार वालों की दी।

इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की। पुलिस ने मौलवी को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने नाबालिग छात्रा के बयान पर मौलवी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। मौलवी की गिरफ्तारी के बाद मदरसे में हड़कंप मच गया। गिरफ्तारी के बाद मौलवी का मोबाइल खंगाला, तो उसमें कई लड़कियों की अश्लील तस्वीरें मिली है। आरोपी मौलवी जमुई जिला के खैरा थाना क्षेत्र के बैजडीह गांव का निवासी है। मौलवी का नाम मोहम्मद शहादत हुसैन बताया गया है।

चूकि आरोपी मदरसे में मौलवी था। इसलिए पुलिस उसपर कोई कार्रवाई करने से पहले सारे सबूत जुटा रही थी। पुलिस ने जब आरोपी मौलवी के मोबाइल की जांच की तो इसमें कई लड़कियों की अंतरंग तस्वीरें थी। साथ ही इसमें कई अश्लील वीडियो भी मौजूद थे। पुलिस के पास जब मौलवी के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गया, तब उसने एक्शन लिया। इस दौरान स्थानीय लोग भी उसके खिलाफ हो गए। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। 

वहीं, अश्लील हरकतें करने वाले मौलवी ने कहा है कि उसका छात्रा के साथ प्रेम संबंध था। दोनों शादी भी करना चाहते थे। इस बात की भनक जब लड़की के परिजनों को मिली, तो उन्होंने दबाव बनाकर बातचीत बंद करवा दिया। इसके बाद दोनों के बीच संबंध खत्म हो गया। मौलवी ने कहा कि, इसके बाद वह अपने घर के सारे सामान के साथ वापस अपने घर लौट रहा था तब उसे अरेस्ट कर लिया गया।

हल्द्वानी: क्या अतिक्रमणकारियों के कब्जे से मुक्त होगी रेलवे की जमीन ? आज 'सुप्रीम' सुनवाई

8वीं की छात्रा को बहलाकर कमरे में ले गया प्रेमी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये गंदा काम

ऑनलाइन प्यार का हुआ खौफनाक अंत, युवक ने कर दिया छात्रा का कत्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -