8वीं की छात्रा को बहलाकर कमरे में ले गया प्रेमी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये गंदा काम
8वीं की छात्रा को बहलाकर कमरे में ले गया प्रेमी, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया ये गंदा काम
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में कोचिंग पढ़ने गई नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात हुई है। पटना सिटी में हुई घटना के पश्चात् से पूरे शहर में हलचल मची हुई है। पीड़िता के परिवार के लोगों ने पांच अपराधियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

दरअसल, पटना सिटी की रहने वाली कक्षा आठवीं की लड़की मंगलवार शाम लगभग 4 बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी। तत्पश्चात, जब वह कोचिंग के घर लौट रही थी, तो उसके प्रेमी ने उसे अपनी बातों में उलझा लिया। वह नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ दोस्त के कमरे पर ले गया। वहां चार और लोग पहले से उपस्थित थे। रूम पर पहुंचने के बाद प्रेमी एवं उसके चार मित्रों ने मिलकर एक-एक कर नाबालिग का बलात्कार किया। दूसरी तरफ नाबालिग के परिवार वाले उसके घर नहीं पहुंचने के कारण परेशान हो रहे थे। वे छात्रा की तलाश में जुट गए थे। कोचिंग संचालक ने परिवार वालों को बताया कि छात्रा तो 6।30 बजे ही यहां से निकल गई थी।

वही सामूहिक बलात्कार करने के बाद अपराधियों ने पीड़िता को जाने दिया। जैसे-तैसे वह अपने घर पहुंची एवं स्वयं के साथ हुई वारदात के बारे में परिवार के लोगों को बताया। परिवार के लोग पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे तथा गोलू कुमार, मुकेश कुमार, सुग्रीव कुमार, प्रमोद कुमार और अन्य के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया है कि एक अपराधी टेंपो चालक है। पुलिस का कहना है कि नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया है। अपराधियों में उसका प्रेमी भी सम्मिलित है। पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सभी पर पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपराधियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस कोशिश कर रही है।

ऑनलाइन प्यार का हुआ खौफनाक अंत, युवक ने कर दिया छात्रा का कत्ल

'साजिश के तहत हुई अंजलि की हत्या, निधि झूठ बोल रही है', पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

छत पर मासूम को माँ ने सुलाया कुछ देर बाद उठा ले गया बंदर, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -