ऑनलाइन प्यार का हुआ खौफनाक अंत, युवक ने कर दिया छात्रा का कत्ल
ऑनलाइन प्यार का हुआ खौफनाक अंत, युवक ने कर दिया छात्रा का कत्ल
Share:

फेसबुक पर दोस्ती करने की कीमत एक छात्रा को अपनी जान देकर चुकानी पड़ गई। गोरखपुर जिले के बेलीपार इलाके के ककराखोर गांव के पास 31 दिसंबर को मिली युवती के कत्ल के केस का पुलिस ने खुलास कर दिया है। पुलिस ने उसका कत्ल के आरोप में लिव इन पार्टनर को हिरासत में ले लिया है। युवती की पहचान बिहार के भभुवा जिले के रुपपुर निवासी रामरत्न सिंह की बेटी सरिता (22) के रूप में हो चुकी है। पुलिस की जांच में पता चला है कि प्रेमी मारुतिनंदन उर्फ पवन ने उसका कत्ल कर दिया है। 

शक को लेकर की हत्या: SSP ने इस बारें में कहा है कि नर्सिंग की छात्र सरिता मौर्या और बेलीपार थाना इलाके के वरबसपुर इलाके के मारूति नंदन की वर्ष 2018 में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई थी और बाद में दोनों वाराणसी में किराए के मकान में लिव इन में रहने लग गए थे। पुलिस के मुताबिक पवन युवती के चरित्र पर प्रेमी शक भी करता था, ऐसे में बीते 31 दिसंबर को उसने इस घटना को अंजाम दिया। आरोपी प्रेमी ने युवती को पंच मारकर घायल करने बाद उसकी गला दबाकर क़त्ल कर डाला। बेलीपार पुलिस ने क़त्ल के अपराधी युवक मारूति नंदन को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा करते हुए SSP डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि बीते 31 दिसंबर को बेलीपार पुलिस को ककराखोर क्षेत्र से युवती की अज्ञात लाश मिली थी। 

नर्स के चरित्र पर संदेह होने की वजह से प्रेमी ने गला दबाकर उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार करते हुए उसने कहा है कि एक वर्ष से सरिता के साथ विवाद और भी बढ़ गया है। कई लोगों ने बताया था कि वह फोन पर किसी और से भी बात करती है। पूछने पर वह कोई जवाब नहीं देती, जिसकी वजह से उसे रास्ते से हटा दिया है।  

'साजिश के तहत हुई अंजलि की हत्या, निधि झूठ बोल रही है', पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

छत पर मासूम को माँ ने सुलाया कुछ देर बाद उठा ले गया बंदर, और फिर

शर्मनाक! BJP नेता ने किया 13 वर्षीय मासूम का बलात्कार, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -