छठ पर शराबी पिता ने फरसे से काट डाली बेटी की गर्दन, दारु पीने के लिए मांग रहा था पैसे
छठ पर शराबी पिता ने फरसे से काट डाली बेटी की गर्दन, दारु पीने के लिए मांग रहा था पैसे
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। छठ के दिन शराबी बाप ने अपनी बेटी की गर्दन पर फरसा से हमला कर दिया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। मुजफ्फरपुर के बरूराज थाने के अंतर्गत आने वाले सहबलवा गांव में पिता ने छठ के दिन ही अपनी 10 साल की बेटी खुशी कुमारी को फरसे से गर्दन काटकर मार डाला। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। बताया जा रहा है कि बेटी की मां का पहले ही देहांत हो चुका है। 

रिपोर्ट के अनुसार, मोहल्ले के लोगों ने बताया है कि बेटी ने छठ के लिए 100 रुपए का प्रसाद खरीद लिया था। पिता ने दारु पीने के लिए रुपये रखे थे। इसी बात से गुस्साए पिता शराब पीकर रविवार रात नशे में घर आया। पहले बेटी से रुपए मांगे। उसने प्रसाद खरीदने की बात बताई। आरोपी लड़की को बुरी तरीके से पीटने लगा। बेटी पड़ोसी के घर में जाकर छिप गयी। रात में पड़ोस से खुशी घर वापस आई, तो पिता ने पीछे से उसके गर्दन पर फरसा से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने सोमवार (31 अक्टूबर) की सुबह आरोपी पिता बालेंद्र भगत उर्फ गोनू भगत को अरेस्ट कर लिया है। पुलिस ने फरसा जब्त कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम SKMCH में कराया जा रहा है। गांव में हाहाकार मच गया है। पुलिस अपराधी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। 

निसार कर रहा था फायरिंग दोस्त बना रहा था वीडियो और फिर

बच्ची को जन्म देने के बाद गायब हुई माँ, होश उड़ा देगा पूरा मामला

ब्रेअकप नहीं कर रहा था BF, तो प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला, 5 दिन बाद खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -