निसार कर रहा था फायरिंग दोस्त बना रहा था  वीडियो और फिर
निसार कर रहा था फायरिंग दोस्त बना रहा था वीडियो और फिर
Share:

बांदा: यूपी के बांदा से वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इसमें साफ नजर आ रहा है कि एक मनबढ़ युवक दहशत फैलाने के लिए राइफल में गोली भरकर चला रहा है। वहीं, वीडियो बनाने वाला उसका साथी उसको शाबाशी देता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही यह भी कह रहा है कि कारतूस 150 रुपये का है, इसलिए दूसरा फायर मत कर। वीडियो वायरल होते ही पुलिस तक पहुंचा। लोगों ने युवक के विरुद्ध कार्रवाई की अपील की है। DCP अम्बुजा त्रिवेदी ने मामले की कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। वीडियो को भी जांच के लिए भिजवाया गया है। इस बारें में पुलिस का कहना है कि फायरिंग का वायरल वीडियो शहर कोतवाली इलाके का है। DSP अम्बुजा त्रिवेदी ने कहा है कि मामले की जांच जारी है। आरोपी युवक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊ में फायरिंग का वीडियो:  कुछ समय पहले लखनऊ से भी ऐसा ही वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें एक युवक बीच रोड पर खड़े होकर रिवॉल्वर से फायरिंग करता हुई दिखाई दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जब वायरल हुआ तो मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने कहा है कि वीडियो ठाकुरगंज क्षेत्र का है, जिसमें रिवॉल्वर से हवाई फायरिंग करने वाले युवक का नाम निसार बताया गया।

बीच रोड पर ताबड़तोड़ फायरिंग:  खबरों का कहना है  कि इससे पहले भी लखनऊ में कुछ युवाओं ने बीच रोड पर फायरिंग कर कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी थी। उस समय इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। जिसके बारे में बताया गया था कि बड़ी संख्या में युवक लखनऊ के सुशांत गोल्फ थाना इलाके के अंतर्गत माल के पास पहुंचकर बर्थडे का जश्न मना रहे थे, उसी वक़्त उन्होंने बीच रोड पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी।

ब्रेअकप नहीं कर रहा था BF, तो प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला, 5 दिन बाद खुला राज

दो मासूम बच्चों का गला रेतकर माँ ने काट ली अपनी कलाई, जब पति घर पहुंचा तो..

मदरसे में 6 साल की मासूम के साथ गंदी हरकतें करता था मौलवी, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -