बच्ची को जन्म देने के बाद गायब हुई माँ, होश उड़ा देगा पूरा मामला
बच्ची को जन्म देने के बाद गायब हुई माँ, होश उड़ा देगा पूरा मामला
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी है। रविवार को बेटी को जन्म देने के उपरांत प्रसूति मां गायब हो गई। सोमवार को हाथ पीठ के पीछे बंधा हुआ और सिर के पिछले भाग पर गहरा घाव के साथ शव पाया गया। कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज में बच्ची की डिलीवरी के उपरांत इस घटना से हड़कंप का माहौल पैदा हो गया। अस्पताल प्रशासन ने कार्रवाई के लिए पांच सदस्यीय जांच कमेटी का गठन भी कर दिया है। लालबाजार पुलिस मुख्यालय की हत्या शाखा ने पूरे केस की कार्रवाई शुरू की है। घटना की सूचना स्वास्थ्य भवन तक पहुंचाई गई। अस्पताल और पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक बुधवार को प्रसव पीड़ा के साथ गृहिणी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को उसने एक बच्ची को जन्म दिया था। परिजनों का इस बारें में कहा है कि रविवार दोपहर अचानक से महिला गायब हो गई थी। परिवार के मुताबिक उन्होंने रविवार को अस्पताल के अधिकारियों ने पुलिस स्टेशन में शिकायत भी की थी। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। आरोप है कि गृहिणी को खोजने की कोई भी कोशिश नहीं की।

रविवार को गायब होने के बाद सोमवार की सुबह महिला का मिला शव: सोमवार सुबह तकरीबन साढ़े दस बजे गृहिणी का शव स्त्री रोग विभाग के पीछे बरामद कर लिया गया। प्रत्यक्षदर्शी का दावा है कि महिला के हाथ उसकी पीठ के पीछे बंधे हुए थे। सिर पर भी जख्म के निशान थे। कान, हाथ पर कई जगह मांस हटाने के दाग पाए गए है। मरीज के परिवार को लगता है कि कुत्ते, बिल्ली ने मृत शरीर को खरोंच दिया है।

इल्जाम है कि वार्ड में ही मरीज का कत्ल कर दिया गया है। परिवार के सदस्यों का बोलना है कि रविवार को शौचालय में तलाशी क्यों नहीं ली गई? शौचालय के पीछे शव कैसे आया? सुबह साढ़े 10 बजे शव बरामद किया गया। मीडिया के पहुंचने के उपरांत  दोपहर तकरीबन12 बजे पुलिस ने जिस जगह से शव बरामद किया था, उसे पुलिस ने घेरा। फिलहाल पूरे मामले की जांच चौकी पुलिस कर रही है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं।

ब्रेअकप नहीं कर रहा था BF, तो प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला, 5 दिन बाद खुला राज

दो मासूम बच्चों का गला रेतकर माँ ने काट ली अपनी कलाई, जब पति घर पहुंचा तो..

मदरसे में 6 साल की मासूम के साथ गंदी हरकतें करता था मौलवी, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -