ब्रेअकप नहीं कर रहा था BF, तो प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला, 5 दिन बाद खुला राज
ब्रेअकप नहीं कर रहा था BF, तो प्रेमिका ने जहर देकर मार डाला, 5 दिन बाद खुला राज
Share:

कोच्ची: केरल के तिरुवनंतपुरम में एक लड़की ने अपने प्रेमी को महज इसलिए जहर देकर मार डाला, क्योंकि वह उससे ब्रेअकप नहीं करना चाहता था। 8 घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद लड़की ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। दरअसल, 23 वर्षीय रेडियोलॉजी स्टूडेंट शारोन राज की मौत 25 अक्टूबर को हो गई थी। सोमवार को पुलिस ने इसकी पुष्टि कर दी है कि उसे प्रेमिका ने ही जहर देकर मारा था। 

अडिशनल डायरेक्टर जनरल पुलिस अजीत कुमार ने कहा है कि शारोन राज तिरुवनंतपुरम का ही निवासी था। उसकी गर्लफ्रेंड ग्रीष्मा ने उसका क़त्ल कर दिया। ग्रीष्मा ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि वह शारोन से छुटकारा पाना चाहती थी। मगर, वह ब्रेकअप करने को तैयार नहीं था। ADGP ने बताया है कि, ग्रीष्मा ने लड़के को अपने घर बुलाया और आयुर्वेदिक दवा बताकर कुछ खाने के लिए दिया। उसने इसी में कीटनाशक मिला दिया था। कुछ देर बाद शारोन को उल्टी होने लगी और वह वहां से अपने दोस्त के घर चला गया। उसे मारने की पूरी साजिश पहले ही रच ली गई और इसीलिए लड़की ने उसे घर पर बुलाया था। जानकारी के अनुसार, वे दोनों करीब एक साल से रिलेशनशिप में थे।  

पिछली फरवरी में उन दोनों के बीच कुछ समस्याएं शुरू हुईं। ग्रीष्मा की शादी किसी और से फिक्स हो गई थी। इसके बाद भी दोनों के बीच संबंध बरकरार था। जब दोबारा दिक्कतें बढ़ीं, तो वह शारोन से छुटकारा पाने के बारे में सोचने लगी। आखिर में उसने हत्या की साजिश रच डाली। पहले ग्रीष्मा ने दूसरे तरीकों से भी संबंध को तोड़ने का प्रयास किया था। मगर, शारोन इस बात के लिए तैयार नहीं हो रहा था। ग्रीष्मा ने मनगढ़ंत कहानियां भी सुनाई थीं। उसने शारोन को बताया था कि उसकी कुंडली में लिखा है कि उसका पहले पति की मौत हो जाएगी। 

ADGP ने बताया है कि शारोन का भाई लगातार ग्रीष्मा को फोन करने का प्रयास कर रहा था, जिससे वह बता दे कि उसने कौन सा जहर दिया है। मगर, उसने डर के मारे कुछ नहीं बताया। यदि वक़्त पर इस बात की जानकारी मिल जाती तो शारोन की जान बचाई भी जा सकती थी। 25 अक्टूबर को शारोन की तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। अस्पताल में शारोन का भी बयान लिया गया था, मगर वह हर बार यही कह रहा था कि उसे किसी पर भी संदेह नहीं है। 

दो मासूम बच्चों का गला रेतकर माँ ने काट ली अपनी कलाई, जब पति घर पहुंचा तो..

मदरसे में 6 साल की मासूम के साथ गंदी हरकतें करता था मौलवी, हुआ गिरफ्तार

सिक्युरिटी गार्ड ने पत्नी को मारी गोली, ठेला लगाने की बात पर हुआ था विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -