BB13: शेफाली जरीवाला इस हफ्ते हो सकती है घर से बेघर, सलमान लगाएंगे आसिम-सिद्धार्थ को फटकार
BB13: शेफाली जरीवाला इस हफ्ते हो सकती है घर से बेघर, सलमान लगाएंगे आसिम-सिद्धार्थ को फटकार
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित शो बिग-बॉस में एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. लगातार लड़ाई और कहासुनी के बीच शो अपने अंजाम की ओर बढ़ रहा है. बिग बॉस के घर से धीरे-धीरे लोग कम हो रहे हैं. फिनाले से पहले एक और सदस्य एलिमिनेट हो गया है. इस बार बारी है शेफाली जरीवाला की. ख़बरों के अनुसार, फिनाले के नजदीक आकर शेफाली की सफ़र थम गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते शेफाली जारीवाला शो से आउट हो गई हैं. शेफाली वाइल्ड कार्ड एंट्री थीं. हालांकि, बिग बॉस के ओर इस ख़बर की पुष्टि नहीं हुई है. इस वीकेंड के वार में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल को छोड़कर सभी सदस्य नॉमिनेटेड हुए हैं. इनमें विशाल आदित्य सिंह, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज और आरती सिंह का नाम शामिल है.

शुक्रवार को दिखाए गए शो में अभी तक कोई भी बाहर नहीं हुआ है. वीकेंड के वार को एलिमिनेशन की प्रक्रिया होगी. ऐसे में उस दिन शेफाली जरीवाला घर से बाहर हो सकती हैं. वैसे, शनिवार को लोगों के निशाने पर आरती रहीं. आरती को लेकर आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार फिर आमने-सामने आ गए है. सिद्धार्थ और आसिम के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार लड़ाईयां जारी है.

वीकेंड के वार के लिए दिखाए गए प्रोमों में आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान ख़ान फटकार लगते नजर आएंगे. सलमान उन्हें घर से बाहर करने की भी बात करेंगे. ऐसे में अब देखना होगा कि इस वीकेंड के वार में कौन घर से बेघर होता है. अगर शेफाली बाहर होती हैं, तो यह काफी चौकाने वाली बात होगी. शेफाली ने हमेशा खुलकर अपनी राय रखी है. वहीं, वह किसी भी ग्रुप लगातार नजर नहीं आई. पहले वह असीम और हिमांशी खुराना के साथ थीं. वहीं, फिलहाल वह सिद्धार्थ और विशाल को सपोर्ट कर रही हैं.

'जीजाजी छत पर हैं' अब नहीं होगा टीवी पर प्रसारित, जानिये क्या है कारण

BB13 : आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामा नहीं देख पाए सलमान, गुस्से में कहा- 'बाहर निकाल कर तुम्हें. . . '

Kumkum Bhagya : अभि और प्रज्ञा जाएंगे रोमांटिक डेट पर, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

सेजल की मौत पर को-स्टार अंश बागरी ने बताया-नहीं कर पायी पूरी ये ख्वाहिश

प्रीतम ने बनाया अपने बैंड के साथ विश्व रिकॉर्ड,1046 कलाकारों को सलाम

BB13 : शो का असली मास्टर माइंड है यह शख्स, सलमान को भी माननी पड़ती है बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -