प्रीतम ने बनाया अपने बैंड के साथ विश्व रिकॉर्ड,1046 कलाकारों को सलाम
प्रीतम ने बनाया अपने बैंड के साथ विश्व रिकॉर्ड,1046 कलाकारों को सलाम
Share:

नया वर्ष चर्चित संगीतकार प्रीतम के लिए एक साथ तमाम खुशियां लेकर आया है। इसके अलावा , इन खुशियों का जलसा मनाते हुए उन्होंने एक नया विश्व रिकॉर्ड भी बना डाला है।वही  प्रीतम ने शुक्रवार को मुंबई में एक साथ 1046 कलाकारों के साथ सजीव संगीत प्रस्तुति दी। इसे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने विश्व रिकॉर्ड की मान्यता दे दी है। इसके साथ ही हिंदी फिल्मों के संगीत में प्रीतम का बड़ा नाम रहा है। कभी जीत गांगुली के साथ फिल्मों के लिए संगीत बनाने वाले प्रीतम ने बाद में अपनी अलग राह पकड़ी और अपने बैंड के साथ देश विदेश में तमाम शोज भी किए। वही प्रीतम के कंपोज किए गाने हिंदी सिनेमा में खूब हिट होते रहे हैं, फिलहाल बीच में उन पर विदेशी धुनों पर आधारित गाने बनाने के भी लांछन खूब लगे हैं।

इसके अलावा प्रीतम का नए साल का जश्न फिल्म लव आज कल के ट्रेलर से शुरू हुआ है। उनका कंपोज किया गया फिल्म का पहला गाना शायद रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। प्रीतम ने मशहूर निर्देशक कबीर खान की चर्चित वेब सीरीज द फॉरगॉटेन आर्मी का भी संगीत दिया है। वही शुक्रवार को मुंबई में इसी वेब सीरीज की संगीतमय प्रस्तुति के साथ एक विश्व रिकॉर्ड बनाया। वही शुक्रवार को प्रीतम ने मुंबई के ट्यूलिप स्टार ग्राउंड पर आजादी के गुमनाम शहीदों की याद में एक संगीतमय प्रस्तुति दी।

वही किसी सिनेमाई म्यूजिक बैंड की ये सबसे बड़ी प्रस्तुति आंकी गई और गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के प्रतिनिधियों ने इस मौके पर इसे विश्व रिकॉर्ड मानकर प्रीतम को सम्मानित भी किया जा रहा है । इस वेब सीरीज का शीर्षक गीत (टाइटल ट्रैक) 'आजादी के लिए' रिलीज हो चुका है और इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। इसके अलावा यह वेब सीरीज उन स्वतंत्रता सेनानियों की अनकही कहानी है जिन्होंने भारत की आजादी के लिए मुश्किल हालात में लड़ाइयां लड़ीं। कबीर खान निर्देशित, 'द फॉरगॉटन आर्मी - आजादी के लिए' शुक्रवार को ही ओटीटी प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई। इस सीरीज में सनी कौशल और शारवरी मुख्य भूमिका निभा रहे है।

ब्रेस्ट कैंसर हुई महिलाओं के साथ ताहिरा कश्यप ने मनाया अपना जन्मदिन

अनुपम खेर ने शेयर किया मासूमियत भरा वीडियो, जिसे देख याद आ जाएगा बचपन

‘दबंग’ या ‘सिंघम’ का रोल करना चाहते है ऋतिक रोशन, फिल्म निर्देशकों से कर रहे है आग्रह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -