BB13 : आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामा नहीं देख पाए सलमान, गुस्से में कहा- 'बाहर निकाल कर तुम्हें...'
BB13 : आसिम और सिद्धार्थ का ड्रामा नहीं देख पाए सलमान, गुस्से में कहा- 'बाहर निकाल कर तुम्हें...'
Share:

 टीवी का जाना माना शो बिग बॉस की अगर बात की जाए तो अब ये बात तो हर कोई जानता है कि, जब सलमान खान  को गुस्सा आता है तो सामने वाले की शामत आ जाती है। यहां अगर बात की जाए बिग बॉस 13  की तो गुस्से में सलमान खान  घर के सदस्यों की जमकर लताड़ लगाते हैं। वही ऐसा ही कुछ आज के बिग बॉस 13 के एपिसोड में देखने को मिलने वाला है। ऐसा बताया जा रहा है जहां पर सलमान खान असीम रियाज  और सिद्धार्थ शुक्ला  की जमकर क्लास लगाने वाले हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि, बिग बॉस 13  का प्रोमो इस बात का सबूत है। 

इसके अलावा हाल ही में मेकर्स ने बिग बॉस 13  का नया प्रोमो शेयर किया है।इस प्रोमो में सलमान खान  असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की बचकानी हरकतों से परेशान नजर आ रहे हैं। यही वजह है कि, प्रोमो में सलमान खान  ने इन दोनों को ही धमकी दे डाली है। असल में, प्रोमो में सिद्धार्थ शुक्ला  और असीम  सलमान खान  की बात सुनने की बजाय आपस में ही बहस करते दिख रहे हैं। इन दोनों की ये हरकत देखकर सलमान खान  ने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम को चुप करने की कोशिश की। वह बात अलग है कि, इन दोनों ने बात सुनने की जगह अपनी बहस को जारी रखा गया है ।

 ये हरकत देखकर सलमान खान का पारा सांतवें आसमान पर चढ़ गया। तभी तो प्रोमो में सलामान खान बोलते नजर आ रहे हैं कि, घर के अंदज ये नियम है कि, आप किसी पर हाथ नहीं उठा सकते है । बिग बॉस 13  के बाहर ऐसा कोई भी नियम लागू नहीं होता है। मैं घर का दरवाजा खोल रहा हूं। आगे सलमान खान गुस्से में कहते दिख रहे हैं कि, इतना जहर उगल रहे हो मैं तुम दोनों का लात मार कर बाहर कर देता हूं। इसके अलावा घर के बाहर आओ एक दूसरे को मारो और वापस आ जाओ। वही हिम्मत है तो ये काम करके दिखा दो। जिसके बाद सिद्धार्थ  शुक्ला असीम  को बाहर चलने के लिए कह रहे हैं।बिग बॉस 13  के इस प्रोमो को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि, आज के एपिसोड में कुछ हंगामा तो देखने को मिलने वाला है। ऐसे में आप बिग बॉस 13  के आने वाले एपिसोड को देखने के लिए कितने उत्सुक हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by BIGGBOSS TV (@biggboss_.tv) on

विश की होगी खतरनाक एंट्री, मान्यता के उड़ेंगे होश और होगा महायुद्ध

BB13: पारस- माहिरा के बीच आई दूरियां, टूट सकता है दोनों का रिश्ता

BB13 : बिगबॉस के बाद अब सनी लियोनी के साथ रोमांस करेंगे आसिम रियाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -