Bigg Boss-11 DAY 4: हिना से पंगा, पड़ेगा महंगा.. दूध-चाय पर मची मच-मच
Bigg Boss-11 DAY 4: हिना से पंगा, पड़ेगा महंगा.. दूध-चाय पर मची मच-मच
Share:

टेलीविजन का बहुचर्चित रियलिटी शो हम बात कर रहे है बिग बॉस11 के बारे में जो कि एक बार फिर से सुर्खियों में बन आया है इस शो में अबकी बार पहले से भी कही ज्यादा उत्पाती प्रतियोगी हमे नजर आ रहे है जो कि अपनी हरकतों के कारण फिर से सुर्खियों में बन आए है. आपको बता दे कि, टीवी के भूचाल शो बिग बॉस सीजन 11 के बारे में जिसका चौथा दिन भी काफी हंगामेदार रहा है. बिग बॉस के घर में हमे चौथे दिन भी भाबीजी शिल्पा शिंदे व आर्दश बहू हिना खान के बीच में काफी हंगामा देखने को मिला है. हिना खान व शिल्पा शिंदे के बीच में छोटी-छोटी बातो को लेकर काफी संग्राम देखने को मिला है.

शो के एक टास्क को जब शिल्पा पड़ती है तो वह टास्क पढ़ते हुए अटकती हैं. हिना और शिल्पा की यहां भी लड़ाई होती है, क्योंकि हिना यह टास्क खुद पढ़ना चाहती हैं और शिल्पा इसके लिए तैयार नहीं होतीं. इस चुनौती को अर्शी, पुनीश और हिना को करना है, जिसमें हिना को चार मुर्गियों को पकड़ना है और बाकी दो उन्हें गाइड करेंगे. हिना और उनकी टीम जीत जाती है इस टास्क में.

शाम को एक बार फिर शिल्पा विकास से भिड़ती हैं और वह उनके कहते हैं कि सच में उन्हें दिमाग की बीमारियां हैं. इस सप्ताह शिल्पा शिंदे, ज्योति कुमारी, जुबेन खान, अर्शी खान, और बंदगी कालरा को नॉमिनेट किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -