'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....
'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....
Share:

बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो कि हमे फिल्म 'अजहर' में नजर आई है. अभी कुछ समय पहले नरगिस के बारे में यह भी सुना गया था कि वे अभिनेता उदय चोपड़ा से अपने तनावपूर्ण रिश्तो के कारण ही भारत से बाहर चली गई थी. नरगिस के प्रवक्ता ने इन बातो पर भी विराम लगा दिया है कि इसके पीछे एक्टर उदय चोपड़ा से अनबन या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कतई नहीं है. कुछ मीडिया रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि नरगिस एक्टर-फिल्म निर्माता उदय चोपड़ा के साथ अपनी शादी का ऐलान करने जा रही थीं, लेकिन उदय ने सगाई तोड़ दी. ऐसी भी अफवाहें हैं कि तनावपूर्ण रिश्ते की वजह से उन्हें 'नर्वस ब्रेकडाउन' हो गया और वह अपनी आने फिल्मों के निर्माताओं को अधर में छोड़कर चली गईं. पूर्व में बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा ने अपने ट्विट में कहा है कि,"नरगिस और मैं आज भी करीबी दोस्त हैं. जो खबरें इन दिनों चल रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है."

अब आपको बता दे कि, तकरीबन 4 साल से बड़े पर्दे से गायब एक्टर उदय चोपड़ा आखि‍री बार फिल्म धूम सीरीज में साल 2013 में नजर आए थे. इस फिल्म में उदय चोपड़ा अपनी शानदार बॉडी और एब्स के साथ दिखे थे. लेकिन अब चार साल बाद उनकी कुछ तस्वीरें सामनें आईं जिन्हें देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि यही धूम स्टार उदय चोपड़ा हैं? इन दिनों ज्यादा समय यूएस बीताने वाले एक्टर उदय चोपड़ा हाल ही में मुंबई में नजर आए.

इस दौरान वह फोटोग्राफर्स की नजर से खुद को बचा नहीं पाए. उदय ब्लैक टी शर्ट और डेनिम पहने सॉल्ट एंड पेपर लुक में दिखे. उदय चोपड़ा को इन तस्वीरों में पहचान पाना बिलकुल नामुमकिन सा नजर आया. इन तस्वीरों में वह काफी उम्रदराज भी दिखे. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -