'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए
'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए
Share:

चुलबुले वरुण धवन की रिलीज हुई सफलतम फिल्म 'जुड़वाँ2' जो कि कमाई के मामले में अब धीरे-धीरे अपने एक बड़े लक्ष्य की और बढ़ रही है. फिल्म 'जुड़वाँ2' में हमे वरुण धवन संग अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस व् तापसी पन्नू का भी दमदार अभिनय देखने को मिल रहा है. फिल्म सिनेमाघर में अपनी धमाकेदार कमाई को अंजाम दे रही है. आपको बता दे की अभी हाल ही में दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वां 2' बॉक्सऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. कॉमेडी, रोमांस और एक्शन से भरी इस फिल्म को भले ही क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग नहीं मिली, लेकिन फिल्म दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग लग रही है. यह फिल्म 2017 की चौथी ऐसी फिल्म है जिसने पहले दिन काफी अच्छा कारोबार किया है. फिल्म एक बार फिर से वरुण धवन के पापा डेविड धवन ने बनाई है.

तो जाहिर सी बात है कि फिल्म भी उन्होंने पहले की फिल्म के मुकाबले काफी बेहतरीन बनाई होगी. उन्होंने वरुण धवन को लेकर और यूथ को ध्यान में रखकर ‘जुड़वां-2’ बनाई है. आपको बता दे की फिल्म की कमाई में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है और फिल्म को साल की सुपरहिट फिल्मों की श्रेणी में खास जगह मिल गई है. वरुण की फिल्म ने अपनी चौथे दिन की कमाई में शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' को भी मात दे दी है.

जी हां बता दे कि, वरुण धवन के डबल रोल वाली फिल्म जुड़वा 2 ने अपनी रिलीज़ के चौथे दिन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 18 करोड़ का कलेक्शन किया है. करीब चार हज़ार स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई जुड़वा 2 की नेट इंडिया कमाई अब 77 करोड़ 25 लाख रूपये है. चार दिन में 75 करोड़ रूपये के आंकड़े को पार करना वरुण के करियर और बॉक्स ऑफ़िस के लिए 'प्री-दिवाली सेलिब्रेशन ' जैसा है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ठग.. की शूटिंग से आमिर का विराम, अब करने लगे है यह काम

इस एक्ट्रेस ने कहा कि "बुर्के का मतलब यह नहीं कि मुस्लिम महिला दबाव में है"

शाहरुख़ की फ़िल्मों में Bollywood हसीनाओं का रहेगा मेला

ऐश्वर्या की खिसकी ड्रेस...पत्नी को छोड़ भागे-भागे आए शाहरुख़ पहुंच गए करने हेल्प...देखे तस्वीरें

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -