बिग बॉस 13 : शेफाली बग्गा,देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई हुए आउट, फैंस का लगा तगड़ा झटका
बिग बॉस 13 : शेफाली बग्गा,देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई हुए आउट, फैंस का लगा तगड़ा झटका
Share:

टीवी का चर्चित शो बिग बॉस 13 के 34वें दिन यानी वीकेंड के वार पर 6 फाइनल अगले पड़ाव में जाएंगे. आज सलमान खान का गला खराब था जिस वजह से उन्हें शो होस्ट करने में काफी दिक्कत आई. वहीं सलमान खान ने बीते हफ्ते हुए बीबी होम डिलीवरी टास्क को लेकर बातचीत की. वहीं सलमान खान ने घर के कंटेस्टेंट को टास्क अच्छे से न करने पर भी लताड़ा.

पति और बेटी संग इस कदर ऐश्वर्या बच्चन ने मनाया जन्मदिन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो में सलमान खान ने कंटेस्टेंट से कहा कि माहिरा शर्मा टॉप 6 में नहीं थी लेकिन आप लोगों ने टास्क अच्छे से नहीं किया जिस वजह से माहिरा शर्मा टॉप 6 में न होने के बावजूद भी शो में आगे बढ़ चुकी हैं. बता दें बीते टास्क में जीतने के बाद पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा फिनाले में पहुंच चुके हैं. वहीं माहिरा शर्मा उदास हो जाती हैं जब उन्हें पता चलता है कि वह टॉप 6 में नहीं था.

केबीसी: अमिताभ ने राहुल गांधी से जुड़ा ऐसा सवाल पूछा कि दर्शकों में छाया सन्नाटा

जब इस पूरे मामले के बारे में घर में सबको पता चलता है तो आरती सिंह और पारस छाबड़ा के बीच में लड़ाई हो जाती है. तब आरती सिंह कहती हैं कि देवोलीना को उन्होंने समझाया भी था लेकिन देवोलीना ने स्टेप नहीं उठाया. शो में आगे सलमान खान ने गौहर खान का वेलकम किया. गौहर खान ने शो में बिग बॉस में दिलबर दिलबर गाने में धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दी.इसके बाद सलमान खान शो में उन 6 सदस्यों का परिचय करवाते हैं जो जल्द ही घर में जाएंगे. तो सबसे पहले बिग बॉस में अरहान खान का वेलकम किया जाता है. दरअसल इन 6 सदस्यों को एक छोटा सा टास्क करना होगा जिसमें गौहर खान सबका टेस्क लेंगी. अरहान खान से गौहर खान से पूछती हैं कि शो के बाहर आपके बारे में हैं कि आप और रश्मि क्या करीबी दोस्त हैं और क्या आप शादी करने वाले हैं क्या क्योंकि ऐसे बाहर खबरें हैं. तो अरहान खान कहते हैं कि ये बातें एकदम फेक है.

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है यह टीवी कपल, नाम सुनकर आपको होगी ख़ुशी!

अगली कंटेस्टेंट को शेफाली जरीदारी की एंट्री होती है. वह रेड कलर की खूबसूरत साड़ी में नजर आईं. उन्होंने स्टेज पर सना और सिद्धार्थ के ग्रूप की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पारस वाले ग्रूप में ज्यादा राजनीति है. इसके बाद अगले कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भहू की एंट्री होती है जो एकदम संजय दत्त की कॉपी लगते हैं और उनकी बॉडी लैंग्विज भी कुछ ऐसी ही है.

काजोल के साथ फ्लर्ट कर रहा था यह टीवी एक्टर, भड़के पति अजय देवगन ने निकाल ली बंदूक और...

शाहरुख खान अपने जन्मदिन के दिन इस शो को करने वाले है होस्ट

तवांग महोत्सव में अपनी को-स्टार संग पहुंचे कपिल, भारतीय सैनिकों संग शेयर की तस्वीर

 

 

शो में झटका तो सदस्यों को तब लगता है जब सलमान खान ऐलान करते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्य, रश्मि देसाई और शेफाली बग्गा का सफर यही खत्म होता है. इस न्यूज को सुन हर किसी को झटका लगा है.सोशल मीडिया पर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि रश्मि देसाई को बिग बॉस सीक्रेट रूम में भेजा जाएगा जबकि शेफाली और देवोलीना को शायद एविक्ट किया जाएगा. वहीं कुछ फैंस का अंदाजा है कि देवोलीना और रश्मि जैसे कंटेस्टेंट इतनी जल्दी शो से आउट नहीं हो सकते क्योंकि दोनों ही शो के जीत के दावेदार माने जा रहे थे.

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कायरव के साथ होगी एक दुर्घटना!, नायरा लेगी बड़ा फैसला

बिग बॉस 13 में जाने से पहले शहनाज गिल पर भड़कीं यह पंजाबी एक्ट्रेस, कहा- 'वो मासूम नहीं है...'

Bigg Boss 13 : रैंकिग टास्‍क में जीते पारस, तहसीन, शेफाली,खेसारी लाल यादव को मिला स्पेशल टास्क

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -