जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है यह टीवी कपल, नाम सुनकर आपको होगी ख़ुशी!
जल्द शादी के बंधन में बंधने वाला है यह टीवी कपल, नाम सुनकर आपको होगी ख़ुशी!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार कपल आशा नेगी और ऋत्व‍िक धनजानी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. सामने आई IWMBuzz की रिपोर्ट के अनुसार ऋत्व‍िक और आशा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं लेकिन अब तक इस खबर को लेकर डिटेल में कोई जानकारी सामने नही आई है. वहीं सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है और लगातार खबरें सामने आ रहीं हैं. इसी के साथ सामने आई कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो, ''उनकी शादी की खबर महज अफवाह है.

दोनों एक्टर्स ने भी शादी की खबर को लेकर कोई ऑफ‍िश‍ियल बयान नहीं दिया है.'' आप सभी जानते ही होंगे दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने सबसे पहले टीवी सीरियल पव‍ित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था यहीं से दोनों की जोड़ी बन गई और दोनों लोगों के भी फेवरेट बन गए और एक दूजे के भी.

आपने देखा होगा दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर साथ में कैंडिड तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वहीं कुछ दिन पहले लंदन में छुट्ट‍ियां मनाने के दौरान दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जो लोगों ने खूब पसंद भी की थी. वहीं अब बात करें दोनों के वर्क फ्रंट की तो आशा नेगी फिलहाल आल्ट बालाजी पर प्रसारित वेब सीरीज बारिश में नजर आ रही हैं और ऋत्व‍िक धनजानी रियलिटी शो सुपर डांसर सीजन 3 को होस्ट कर रहे हैं.

अगर आप भी बिस्तर में नहीं टिक पाते हैं लंबा, तो अपनाएं ये टिप्स

महाभियोग की कार्यवाही से भड़के ट्रम्प, कहा- ये लोकतंत्र और संविधान पर हमला

उत्तर प्रदेश में डेंगू ने बरपाया कहर, 100 से ऊपर पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -