तवांग महोत्सव में अपनी को-स्टार संग पहुंचे कपिल, भारतीय सैनिकों संग शेयर की तस्वीर
तवांग महोत्सव में अपनी को-स्टार संग पहुंचे कपिल, भारतीय सैनिकों संग शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी इंडस्ट्री के बहुत ही दमदार कलाकार कपिल शर्मा को लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस तस्वीर में कपिल येलो जैकेट में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी इस पोस्ट को साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और सभी इस पर लगातार कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों कपिल शर्मा अपनी को-स्टार सुमोना चक्रवर्ती के साथ तवांग महोत्सव में भाग लेने गए थे और यहाँ द कपिल शर्मा शो के इन दोनों सितारों को अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला.

वहीं तवांग पहुंचने पर दोनों का स्थानीय लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया और तवांग महोत्सव में भाग लेने के बाद कपिल शर्मा भारत-चीन सीमा पर स्थित बुमला पास गए. वहीं कपिल ने वहां तैनात भारतीय सैनिकों से मुलाक़ात करने की ठानी और कपिल के साथ सैनिकों ने तस्वीरें भी लीं। इस दौरान की तस्वीर कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की और लिखा Verified Met our brave #soldiers at #bumlapass , located at the #indochina border, 15200ft above sea level. A big salute to all of them for working in extreme conditions to protect our country #IndianArmy #Respect #tawang #tawangfestival #arunachalpradesh

आप देख सकते हैं इसमें वह बीच में खड़े दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल समुद्र तल से करीब 15200 फीट ऊपर बुमला दर्रा स्थिति है। यहां जीवन बहुत कठीन है और सर्दियों में तापमान जीरो डिग्री से नीचे चला जाता है. वहीं कपिल ने तस्वीर के साथ यही सब लिखा है. आपको बता दें कि तवांग महोत्सव को द फेस्टिवल ऑफ ड्रीम्स के रूप में लोग जानते हैं.

Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा

TVS मोटर कंपनी बाइक की सेल में आई 18 % की गिरावट

याशिका आनंद की सेक्सी चाल ने सोशल मीडिया पर ढहाया कहर, तिरछी निगाहों ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -