पति और बेटी संग इस कदर ऐश्वर्या बच्चन ने मनाया जन्मदिन
पति और बेटी संग इस कदर ऐश्वर्या बच्चन ने मनाया जन्मदिन
Share:

आप जानते ही बीते कल अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपना जन्मदिन मनाया. जी हाँ बीते एक नवंबर को वह 46 साल की हो गई हैं. ऐसे में ऐश्वर्या इन दिनों इटली के रोम शहर में हैं और उनके साथ अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी हैं जो उनके साथ उनका जन्मदिन मनाने के लिए गए हैं. ऐसे में जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो आराध्या के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि इस तस्वीर में अभिषेक बच्चन कैमरे की ओर पीठ करके बैठे हुए हैं और उन्होंने फोटो नही क्लिक करवाई. वहीं उनकी टीशर्ट पर लिखा है 'फॉरेवर' यानी हमेशा.

आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने अपनी एक अन्य तस्वीर भी शेयर की जिसमें वो प्रिंसेस लुक में हैं और उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का गाउन पहना हुआ है. वहीं इन तस्वीरों में आराध्या ने भी मां ऐश्वर्या से मैचिंग करते हुए गाउन कैरी किया और दोनों खूबसूरत लग रहीं हैं. वहीं बीते कल अभिषेक ने फॉर्मल ड्रेस पहना और इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन ने पत्नी ऐश्वर्या के लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है. वहीं उन्होंने अपनी पोस्ट में ऐश्वर्या के लिए लिखा - 'जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं प्रिंसिपेसा (Principessa).'

जी दरअसल प्रिंसिपेसा एक इटैलियन शब्द है जिसका मतलब राजकुमारी होता है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और खुद ऐश्वर्या ने भी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी दरअसल, ऐश्वर्या इटली की राजधानी रोम में 30 अक्टूबर को एक घड़ी कंपनी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने अपना जन्मदिन भी मना लिया.

तवांग महोत्सव में अपनी को-स्टार संग पहुंचे कपिल, भारतीय सैनिकों संग शेयर की तस्वीर

Bigg Boss 13 : शेफाली जरीवाला ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किया बड़ा खुलासा

TVS मोटर कंपनी बाइक की सेल में आई 18 % की गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -