'टेड टॉक्स इंडिया' ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया एक स्पेशल गिफ्ट!
'टेड टॉक्स इंडिया' ने शाहरुख खान के जन्मदिन पर प्रशंसकों को दिया एक स्पेशल गिफ्ट!
Share:

आज शाहरुख खान अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड में उन्हे किंग खान के नाम से जाना जाता है. शाहरुख खान ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 1989 में फौजी सीरियल से किया था, जिसने शाहरुख खान तो रातों-रात मशहूर कर दिया. इसके बाद उन्होंने अजीज मिर्जा के टीवी सीरियल सर्कस में भी काम किया. वहीं फिल्मों की बात करें सबसे पहले साल 1992 में फिल्म दीवाना से डेब्यू किया. इसके बाद शाहरुख खान ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट और सुपरहिट फिल्में दीं, जो आज भी पसंद की जाती हैं. शाहरुख ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो से की थी. अब शाहरुख खान एक बार फिर से एक टीवी शो होस्ट करते हुए नजर आएंगे. जी हां, आज शाहरुख खान अपने जन्मदिन के मौके पर अपने नए टीवी शो टेड टॉक्स इंडिया सीजन 2 की शुरूआत करने जा रहे हैं. ये शो आज रात 9.30 बजे से हर शनिवार और रविवार को स्टार प्लस पर प्रसारित हुआ करेगा, लेकिन इस शो के जरिये आप अपने उस सपने को पूरा कर सकते हैं जो आपने बहुत समय से देखा होगा. जी दरअसल दुनिया का हर दूसरा व्यक्ति चाहता है कि वह अपने घर में शाहरुख़ को देखे, उनके साथ सेल्फी ले, वीडियो बना सके. अब अगर आपने भी यह सपना देखा है तो यह पूरा हो सकता है लेकिन कैसे, आइए जानते हैं.

आपको केवल इतना करना होगा कि अपने फोन से इस लिंक https://tedtalksindianayibaat.hotstar.com/ पर जाना है और इसके बाद आप देखेंगे कि शाहरुख खान आपके घर में खड़े होकर अपने आने वाले शो "टेड टॉक्स इंडिया नई बात" के बारे में बात करते हुए नज़र आ जाएंगे. जी हाँ, और केवल इतना ही नहीं, जब अभिनेता अपने शो के बारे में बात कर रहे होंगे तब यह वेबसाइट आपको सुपरस्टार के साथ एक फोटो / वीडियो कैप्चर करने का भी मौका देगी. अब आप ही बताइए कि भला, इससे ज्यादा दिलचस्प ओर क्या हो सकता है. इस बात का फायदा टीवी स्टार ने भी उठाया, जिनमे हर्ष राजपूत, कुणाल भान, स्मिता बंसल और रितु शेठ शामिल रहे. इन्होने भी दिलचस्प वीडियो पोस्ट किए हैं. जी दरअसल इस शो में समाज के लिए कुछ नया करने वालों के साथ बात-चीत होगी.

इस शो के पहले सीजन की अपार सफलता के बाद इस शो के सीजन 2 को बनाने का फैसला किया गया है जिसे शाहरुख खान होस्ट करेंगे. माना जा रहा है कि इस खास शो के दौरान मौजूद लोग अपनी असल जिंदगी के कई एक्सपीरियंस को शेयर करेंगे. साथ ही बताया जा रहा है कि इस शो में समाज से जुड़ी कई मुद्दें और उनके समाधान पर चर्चा की जाएगी. इतना ही नहीं इस शो में 13 साल तक के बच्चे भी अपने मद्दों पर बात कर सकते हैं. इस शो का अहम हिस्सा वो लोग होंगे जो समाज के हर मुद्दे का समाधान अपने तरीके से हल करना चाहते हैं और उन लोगों में इनोवेटर, साइंटिस्ट, आर्टिस्ट समेत और कई बड़ी हस्तियां हो सकती हैं.

गुड न्यूज़ का पोस्टर देखकर कपिल ने सुनाई खुशखबरी, कहा- 'फिल्म के आने से पहले...'

लगातार 18 घंटे शूटिंग के बाद बिग बी ने कहा- 'गुडबाय'

गुस्से में भड़कीं देवोलीना ने दी हिन्दुस्तान भाउ को गाली और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -