बेटी ने करवाई पिता की हत्या, कारण सुनकर चौंक जाएंगे आप

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 58 साल के एक शख्स की हत्या के मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ हैं। जी दरअसल इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया हैं कि उसी की सगी बेटी ने उसकी हत्या की हैं और अब उसे पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। इस मामले में पुलिस का कहना हैं कि आरोपी युवती के पिता उसके अफेयर से नाराज थे और इसी के चलते उन्हें रास्ते से हटाने के लिए बेटी नहीं उनकी हत्या करवा दी। इस मामले को ग्वालियर के थाटीपुर थानाक्षेत्र की बताया जा रहा है।

यहाँ के टीआई आर।वी।एस विमल ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में बताया, '4-5 अगस्त की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि तृप्ति नगर में रविदत्त दुबे नाम के एक शख्स को घर मे घुसकर किसी ने गोली मार दी है।' आगे उन्होंने बताया इस घटना के समय घर पर रविदत्त, उनकी पत्नी, दोनों बेटियां और बेटा सब गहरी नींद में सो रहे थे और गोली चलने की आवाज़ से उठ गए। इस दौरान उठने पर देखा गया कि रविदत्त के पेट से खून निकल रहा है और इसके बाद परिवार के लोग उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। यह सब होने के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और फिर उन्होंने परिवार के सदस्यों की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकलवाई।

यह देखने के बाद पुलिस को शक हुआ मृतक की छोटी बेटी पर क्योंकि उसके मोबाइल नंबर से बीते करीब 2 हफ्ते में सबसे ज्यादा बात पुष्पेंद्र नाम के एक लड़के से हुई थी। वहीँ जांच में यह सामने आया कि मृतक की बेटी का जिस लड़के से अफेयर चल रहा था, उसे रविदत्त ने पीटा था। वह उसके बॉयफ्रेंड का दोस्त था। वहीँ जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी बेटी ने बताया कि हत्या के लिए उसने पुष्पेंद्र को मनाया था और इसके लिए उसने पैसों और उसके साथ अफेयर की बात कही थी।

आखिर कौन हैं इंडियन आइडल 12 में लग्जरी कार और 25 लाख रुपये जीतने वाले पवनदीप राजन?

क्या मर्द-क्या औरत... कांग्रेस नेता उदित राज की पोस्ट पर हर कट्टरपंथी ने दी गालियां

खूब लड़ी मर्दानी वह तो झांसी वाली रानी थी... असहयोग आंदोलन में भाग लेने वाली पहली कवियत्री थी 'सुभद्रा'

Most Popular

- Sponsored Advert -