सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पहली बार बोला टीवी का ये मशहूर एक्टर

2 सितंबर को टेलीविज़न के मशहूर सुपरस्टार और मॉडल सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनकी मौत ने ना सिर्फ मनोरंजन जगत बल्कि पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। उनकी मौत को एक माह पूरा हो गया है। बिग बॉस ओटीटी में अपने गेम से लोकप्रिय हुए अभिनेता राकेश बापट ने सिद्धार्थ के बारे में पहली बार चर्चा की है। राकेश ने कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ के देहांत से बहुत कुछ सीखा है। सिद्धार्थ की मौत की खबर उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं थी।

वही अपने हालिया इंटरव्यू में राकेश ने ये सब बातें बताईं। राकेश ने बताया, 'अच्छा इंसान बनना तथा भविष्य को छोड़ सिर्फ आज में जीना ही बहुत जरूरी है। मुझे बुरा लगा, दुख हुआ तथा घर में हुए लड़ाई-झगड़े पर क्रोध भी आया। सिद्धार्थ के देहांत से मुझे ये महसूस हुआ कि हममें से कोई नहीं जानता कि कल क्या होने वाला है। हमें केवल खुशी बांटने की आवश्यकता है क्योंकि कोई नहीं जानता कि जिंदगी में उनके लिए आने वाले वक़्त में क्या होने वाला है।'

आगे बताते हुए राकेश ने कहा, 'हमें एक-दूसरे के साथ अच्छा बर्ताव करना चाहिए। बिग बॉस ओटीटी ट्रॉफी जीतने के लिए झगड़े करना ठीक नहीं है। इस गेम को बगैर विवाद सही तरीके से भी खेला जा सकता है।' आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस का 13वां सीजन अपने नाम किया था तथा इस सीजन में शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग ने हर किसी के दिल में स्थान बनाया था। कुछ ऐसा ही बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापट तथा शमिता शेट्टी के साथ हुआ है। दोनों की जोड़ी को फैंस ने बहुत प्यार दिया है।

‘डांस प्लस 6’ के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किए ये हैरतअंगेज खुलासे

मौनी रॉय ने इस अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बड़ी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -