‘डांस प्लस 6’ के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किए ये हैरतअंगेज खुलासे
‘डांस प्लस 6’ के सेट पर नीरज चोपड़ा ने किए ये हैरतअंगेज खुलासे
Share:

ओलंपिक में जेवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा प्रत्येक भारतवासी के दिलों में राज कर रहे हैं। नीरज अब रातों रात एक सितारा बन चुके हैं। लड़कियों के मध्य नीरज को बहुत पसंद किया जा रहा है, इस वजह से उन्हें ‘नेशनल क्रश’ तक बता दिया गया है। ऐसे में हाल ही में नीरज चोपड़ा डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 6’ में पहुंचे तो यहां नीरज ने कई प्रकार के खुलासे किए हैं।

डांस प्लस 6 शो के होस्ट राघव जुयाल तथा अन्य प्रतियोगियों ने न केवल नीरज चोपड़ा से जबरदस्त प्रश्न पूछे बल्कि उन्हें डांस तक करवाया। इस के चलते नीरज ने अपने बाल काटने के बारे में भी खुलासा किया है। नीरज चोपड़ा ने ‘डांस प्लस 6’ में बाल क्यूं कटवाए? इसके उत्तर में उन्होंने बताया है कि वैसे मुझे लंबे बाल रखना बहुत अधिक पसंद था, मगर पहले ही वो बहुत लंबे हो गए थे। ऐसे में जब ओलंपिक से 1-2 माह पहले मैं खेल रहा था तो उस समय बाल बार-बार मेरी आंखों पर आ रहे थे।

आंखों में बालों के आने से मेरा ध्यान भी बार बार बालों की ओर अधिक जा रहा था, थ्रो की ओर नहीं। इस वजह से फिर मैंने ओलंपिक से पहले अपने बालों को काटने का निर्णय लिया था। यहां नीरज चोपड़ा ने कहा कि वह जैवलिन को भाला ही बोलते हैं, मगर उनके कोच ने जेवलिन का नाम ‘स्वीटी’ रखा है। इस के चलते मस्ती के मूड में नीरज ने कहा कि उनके लिए कैसी लड़की बेस्ट रहेगी। नीरज ने कहा है कि अभी तो मैं बोलना चाहूंगा कि जैसे मैं खिलाड़ी हूं तो अपने काम पर ध्यान हो तथा एक-दूसरे की रिस्पेक्ट हो। वह परिवार की इज्जत करने वाली हो। मेरे लिए वो ही बहुत है तथा लड़की ही मेरे लिए सबसे बेस्ट होगी।

मौनी रॉय ने इस अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बड़ी बात

'मेरे साई' में होगी रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आ चुके इस मशहूर स्टार की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -