लाखों दिल तोड़कर सपना चौधरी ने की सगाई, कर रहीं हैं शादी की तैयारी!
लाखों दिल तोड़कर सपना चौधरी ने की सगाई, कर रहीं हैं शादी की तैयारी!
Share:

टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही उनकी जिंदगी बदलने वाली है. जी दरसल मिली जानकारी के मुताबिक सपना चौधरी अपने कई फैंस का दिल तोड़कर शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं. वैसे अब आपके मन में सवाल होगा कि कौन है वो शख्स जिस पर सपना चौधरी का दिल आ गया है, तो आइए हम आपको बताते हैं.

जी दरसल हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक सपना चौधरी हरियाणा के वीर साहू को डेट कर रही हैं और वीर को हरियाणा का बब्बू मान कहते है. आप सभी को बता दें कि वीर एक सिंगर होने के साथ ही एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. अब तक उनके कई म्यूजिक वीडियो सामने आ चुके हैं जो सभी को पसंद आए हैं. ऐसे में इन दिनों ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सपना ने वीर साहू की काफी तारीफ भी की थी और उन्होंने वीर संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में कहा था- 'वीर साफ दिल के हैं. हमारी पहली मुलाकात 2015-16 में एक अवॉर्ड शो में हुई थी. पहली बार वीर को देख मुझे लगा कि वे काफी खडूस हैं.'

केवल इतना ही नहीं उन्होंने कहा था उनकी दूसरी मुलाकात भी एक अवॉर्ड शो में ही हुई लेकिन अधिक भीड़ होने के कारण वीर से उनकी बात नहीं हुई. तीसरी बार मुलकात के बाद दोनों के बीच बात हुई और दोनों एक-दूसरे को समझने लगे. खबर मिली है कि धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और अब सपना-वीर से सगाई तक कर चुकीं हैं और दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वैसे अगर यह सच है तो सपना के फैंस के लिए यह एक बड़ी खबर साबित हो सकती है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक

शहनाज़ पर कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स ने लगा दी शहज़ादा की क्लास

बिग बॉस के बाद माहिरा-आसिम की खुली किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -