शहनाज़ पर कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स ने लगा दी शहज़ादा की क्लास
शहनाज़ पर कमेंट करने के बाद ट्रोलर्स ने लगा दी शहज़ादा की क्लास
Share:

टीवी का जाना माना शो मुझसे शादी करोगे में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. परन्तु इस सब के बावजूद भी शो को देख दर्शक ज्यादा इंप्रेस नहीं हैं. इसके साथ ही वो पुरानी वाली शहनाज को भी मिस कर रहे हैं और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी मस्ती भी याद आ रही है. परन्तु जैसे बिग बॉस के घर में शहनाज को कई मौको पर टारगेट किया जाता था, वैसा ही कुछ मुझसे शादी करोगे में देखने को मिल रहा है.

इसके साथ ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आने वाले शहजादा ने शहनाज को लेकर काफी ज्यादा विवादित बात बोल दी है. इसके अलावा उन्होंने शहनाज को एक मैनरलेस लड़की बता दिया है. इसके अलावा अब शहजादा ने ऐसा इसलिए बोला है क्योंकि शहनाज ने उन्हें कह दिया था कि वो किसी भी लड़के से जल्दी इंप्रेस नहीं होती हैं. इसके साथ ही सिर्फ यही नहीं शहनाज ने यहां तक कह दिया था कि वो इस समय शहजादा और दूसरे वाइल्ड कार्ड एंट्री को ज्यादा भाव नहीं देने वाली है . लगता है शहजादा को शहनाज का ये रूखापन ज्यादा रास नहीं आया था . इसलिए उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर शहनाज को मैनरलेस लड़की बता दिया है .

परन्तु शहजादा को शहनाज को ऐसा बोलना भारी पड़ता दिखाई दे रहा है. असल में शहनाज गिल के फैंस शहजादा को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. कोई उन्हें नल्ला बता रहा है तो कोई उन पर सवालों की बौछार कर रहा है. एक यूजर तो शहजादा से काफी परेशान हो गया है. वो लिखता है- आपने शो में बस दो दिन बिताए हैं और आप चाहते हैं कि शहनाज आपके साथ कनेक्ट करने लगे. ये कैसे हो सकता है. आप जानते हैं कि शहनाज के दिल में पहले से कोई और है. आप मेकर्स की वजह से शहनाज को इंप्रेस नहीं कर पाए, तो उसका गुस्सा आप शहनाज पर निकाल रहे हो, ये ठीक बात नहीं है.

बिग बॉस के बाद माहिरा-आसिम की खुली किस्मत

सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, शहनाज को इस शख्स के साथ देखना चाहते है फैंस

क्रीम रंग की साड़ी में कहर बरपाती नजर आईं नजर 2 की डायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -