सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक
सिद्धार्थ शुक्ला ने साइन किया एक प्रोजेक्ट, सेट की कुछ तस्वीरें हुई लीक
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट किसी ना किसी प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। इसके साथ ही ऐसे में फैंस की निगाहें सिद्धार्थ शुक्ला पर थीं कि वो कब कोई नया एलान करते हैं। वहीं कई इंटरव्यूू में सिद्धार्थ शुक्ला कह चुके थे कि वो कुछ भी साइन करने से पहले एक बार ध्यान से सभी चीजों को देखेंगे कि उनके किरदार में कितना दम है। वहीं अब सिद्धार्थ के फैंस के लिए खुशखबरी है।

इसके साथ ही सेट से सिद्धार्थ की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वो स्टंट करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में सिद्धार्थ खड़े नजर आ रहे हैं और उनके पास में आग की लपटें हैं। इसके साथ ही तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है बारिश हो रही है। वहीं ये तस्वीर रात की है। एक अन्य तस्वीर में सिद्धार्थ बारिश में भीग रहे हैं। इसके साथ ही सेट पर क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले भी शूटिंग करते हुए सिद्धार्थ की तस्वीर आई थी जिसके बाद से ही चर्चाएं थीं कि सिद्धार्थ ने नया प्रोजेक्ट साइन कर लिया है। 

फिलहाल अभी तक आधिकारिक रूप से सिड ने कुछ भी नहीं बताया है। इसके साथ  ही हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने अपनी फीमेल फैंस के बारे में कहा था कि 'ये काफी अद्भुत है परन्तु ये लड़कियां कहां हैं? क्या वो केवल इंटरनेट पर ही हैं?' सिद्धार्थ ने आगे बताया कि उनका अभी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। वहीं अभिनेता ने कहा- 'मैं किसी को डेट नहीं कर रहा। मैं उतना ही सिंगल हूं जितना मैं हो सकता हूं।'

बिग बॉस के बाद माहिरा-आसिम की खुली किस्मत

सिद्धार्थ शुक्ला नहीं, शहनाज को इस शख्स के साथ देखना चाहते है फैंस

बॉलीवुड में एंट्री के सवाल पर नेहा कक्क्ड़ ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -