नागिन 5 में लीड रोल में नजर आ सकते है बिगबॉस फेम आसिम रियाज़
नागिन 5 में लीड रोल में नजर आ सकते है बिगबॉस फेम आसिम रियाज़
Share:

लॉकडाउन की वजह से नागिन 4 को समय से पहले खत्म किया जा रहा है. इसके साथ ही एकता कपूर ने ऐलान किया है कि वे जल्द ही नागिन 5 लेकर आएंगी. वहीं एकता की घोषणा के बाद से ही नागिन 5 की स्टारकास्ट को लेकर तरह तरह की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं कभी हिना खान तो कभी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को नागिन 5 की लीड एक्ट्रेस बताया जा रहा है. परन्तु  लेटेस्ट रिपोर्ट में जिन तीन सेलेब्स का नाम नागिन 5 की स्टारकास्ट के तौर पर सामने आया है, उसे सुनकर फैंस की एक्साइमेंट दोगुनी हो जाएगी. 

असल में, ऐसा बताया जा रहा हैं कि नागिन 5 में दिव्यांका त्रिपाठी और कृतिका सेंगर लीड हीरोइन हो सकती है .वहीं  वे नागिन का रोल प्ले करेंगी. वहीं बिग बॉस 13 से चर्चा में आए आसिम रियाज भी शो का हिस्सा होंगे. वहीं ये खबर सामने आने के बाद हमने आसिम रियाज से कॉन्टैक्ट किया. इसके साथ ही हमने आसिम से पूछा कि क्या वे नागिन 5 का हिस्सा होंगे?वहीं  इस खबर में कितनी सच्चाई है? जवाब में आसिम ने कहा कि ये बस अटकलें हैं. वहीं इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं हैं. इसके अलावा आसिम के नागिन 5 का हिस्सा होने की खबर जानकर खुश हुए फैंस को ये खबर जरूर अपसेट करेगी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की स्क्रीन पर आसिम रियाज को देखने के लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा.इसके अलावा  आसिम रियाज को बिग बॉस ने पॉपुलर बनाया. कई टीवी सेलेब्स आसिम को बड़ा स्टार मानते हैं. वहीं फैंस को भरोसा है कि एक दिन आसिम बड़े स्टार बनेंगे. वहीं आसिम के बिग बॉस से निकलने के बाद उनका हिमांशी खुराना संग एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है.

ऐसे बनाये पुराने टीवी को बनाएं नया स्मार्ट टीवी

Daiwa ने Dbx-tv के साथ मिलकर पेश की 4K और FHD स्मार्ट टीवी

बॉयफ्रेंड ने किया शादी से मना तो टीवी एंकर ने पीया जहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -