Daiwa ने Dbx-tv के साथ मिलकर पेश की 4K और FHD स्मार्ट टीवी
Daiwa ने Dbx-tv के साथ मिलकर पेश  की 4K और FHD स्मार्ट टीवी
Share:

दाईवा ने भारतीय स्मार्ट टीवी बाजार में दो नए स्मार्ट टीवी D43QUHS (109 सेमी) 4K UHD और D43QFS (109 सेमी) FHD LED टीवी लॉन्च किए हैं इनमें से D43QUHS की कीमत 24,990 रुपये और D43QFS की कीमत 21,990 रुपये है। लॉन्च किए गए टीवी के दोनों मॉडलों पर 2-2 साल की वारंटी दी जा रही है। दोनों टीवी की बिक्री कंटेनमेंट जोन को छोड़कर सभी जोन में हो रही है।दाईवा ने टीवी की लॉन्चिंग के साथ अपने सभी 4K टीवी के साथ dbx-tv साउंड टेक्नोलॉजी के साथ साझेदारी की घोषणा की। कंपनी का दावा है कि dbx-tv के ऑडियो होने की वजह से आपको साउंडबार की जरूरत नहीं होगी।इस टीवी का एआई वॉल्यूम कंट्रोल फीचर टीवी पर आने वाले तेज विज्ञापनों की आवाज को अपने आप कम कर देता है।

 डिस्प्ले की बात करें तो D43QUHS 4K स्मार्ट टीवी 4K अल्ट्रा एचडी 3840x2160 पिक्सल वाली रिजॉल्यूशन और HDR10 से लैस है, जबकि D43QFS टीवी क्वांटम ल्यूमिनिट टेक्नोलॉजी से लैस है और इसकी डिस्प्ले 1920x1080 रिजॉल्यूशन वाली फुल एचडी टीवी है।इन दोनों टीवी में कंटेंट डिस्कवरी इंजन का फीचर भी शामिल है, जो आसानी से सर्च करने के बाद इंटरनेट पर मौजूद डिजिटल कंटेंट फ्री, प्रीमियम और फ्रीमियम आधार पर दर्शकों को मुहैया कराता है। यह टीवी यूजर्स को दोहरा अनुभव देता है। इस टीवी पर आप अपना मनपसंद प्रोग्राम देखते हुए एक ही स्क्रीन पर डिजिटल कंटेंट की स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। इस टीवी में आपको बार-बार पोर्ट बदलने की परेशानी नहीं होती।

 इसमें The Big Wall है जो यूजर्स को 1,70,0000 से ज्यादा घंटे का कंटेंट मूवी बॉक्स के साथ मुहैया कराता है। इस मूवी बॉक्स में 16 अलग-अलग भाषाओं और अनेक जोनर्स की 10 हजार से ज्यादा फिल्में हैं। क्लाउड टीवी की सर्टिफाइड एओएसपी की ओर से संचालित यह टीवी हॉटस्टार, जी5, सोनी लिव, वूट, सन एनएक्सटी और जियो सिनेमा जैसे एप्स को सपोर्ट करता है। यह स्मार्ट टीवी ओटीटी अपडेट को सपोर्ट करता है जो कि यूजर्स को उपलब्ध और आधिकारिक न्यूज एप्स से सब्सक्रिप्शन लिए बिना लाइव न्यूज स्ट्रीम करने की इजाजत देता है।एचडी टीवी में एंड्रॉयड 9.0 और क्वॉड कोर प्रोसेसर के अलावा 2 जीबी रैम और 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, देता है, जबकि फुल एचडी टीवी में एंड्रॉयड 8.0 और क्वॉड कोर प्रोसेसर और इसमें आपको 1 जीबी की रैम और 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

कोरोना संक्रमण की सटीक जानकारी दे सकता है ये मोबाइल ऐप

ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट SAMSUNG का यह स्मार्टफोन

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, AMAZONE दे रहा है इन स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -