क्या रुबीना के लिए अली को बेघर करेगी जैस्मिन?
क्या रुबीना के लिए अली को बेघर करेगी जैस्मिन?
Share:

फेमस रियलिटी शो बिग बॉस स्टार्स की वास्तविक पर्सनालिटी लोगों के सामने व्यक्त करने के लिए लोकप्रिय है। यहां बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के मध्य ऐसे-ऐसे टास्क रख देते हैं जहां मित्र भी एक दूसरे के शत्रु बन जाते हैं। आगामी एप‍िसोड में भी रिश्तों की परीक्षा लेकर आ रहे हैं बिग बॉस। इस एप‍िसोड में जैस्मिन भसीन अपने दो मित्रों के मध्य फंसी नजर आएंगी। उन्हें रुबीना दिलैक को बचाने के लिए अली गोनी को घर से बेघर करना पड़ेगा। 

शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें मेंबर्स को ऐसा टास्क दिया गया है जिसमें एक मित्र अपने ही मित्र को अपनी प्यारी चीज कुर्बान करने को बोल रहा है। प्रोमो में रुबीना दिलैक, जैस्मिन से बोलती हैं कि उन्हें बचाने के लिए जैस्मिन को अली को घर से बाहर करना पड़ेगा। वही इसपर जैस्मिन बोलती हैं कि अली उसी के लिए घर में आया था। जैस्मिन तथा अली की फ्रेंडशिप के किस्से किसी से छ‍िपे नहीं हैं। दोनों एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। शो में एंट्री के पश्चात् जैस्मिन, अली के ही कहे मुताबिक अपने निर्णय लेती थीं। अब यदि अली बाहर जाता है तो जैस्मिन का यह मजबूत सपोर्ट चला जाएगा। ऐसे में जैस्मिन उन्हें बाहर निकालेंगी या नहीं यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा। 

जैस्मिन तथा अली के अतिरिक्त शेष घरवालों को भी ऐसे ही धर्मसंकट में डाला जाएगा। प्रोमो के अनुसार, जान कुमार सानू तथा निक्की तंबोली के मध्य भी ऐसा ही कुछ सीन हो रहा है। जान, निक्की से बोलते हैं कि यदि वे उन्हें बचाना चाहती हैं तो निक्की को अपनी पर्सनल ब्लैंकेट तहस-नहस करना होगा। वही निक्की इस बात पर बहुत भावुक नजर आईं। वे रोते हुए अपने बेड पर लेट जाती हैं यह बोलते हुए कि उसके इमोशंस के साथ खेला गया है। वहीं अभ‍िनव, अली से बोलती हैं कि उन्हें बचाने के लिए अली को अपना डॉल कुर्बान करना होगा। अली को झटका लगता है। वे बोलते हैं कि उस डॉल के बिना अली को नाईट में नींद नहीं आती है। वह उनके लिए बेहद ही आवश्यक चीज है। अली, रुबीना से बोलते हैं कि उन्हें बचाने के लिए रुबीना को अपना ब्राउन बॉक्स स्टोर रूम में रखना होगा जो कि रुबीना के लिए बेहद ही अहम है। प्रोमो देखकर तो ये बहुत दिलचस्प लग रहा है, पर अभी तो बाकी कंटेस्टेंट्स का खेल शेष है। इसमें जैस्मिन, रुबीना को बचाने के लिए वास्तव में अली को बेघर कर देंगी या वे अली को बचाएंगी, यह देखने वाली बात होगी।

अली-जैस्मीन के रिलेशन को लेकर बोले राहुल- ये है दो हंसो का जोड़ा, सुनकर झलके निक्की के आंसू

अली गोनी का टुटा सब्र, बिग बॉस के घर में की तोड़ फोड़

अर्नब गोस्वामी से हर दिन 3 घंटे होगी पूछताछ, कोर्ट ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -