अर्नब गोस्वामी से हर दिन 3 घंटे होगी पूछताछ, कोर्ट ने दिया आदेश
अर्नब गोस्वामी से हर दिन 3 घंटे होगी पूछताछ, कोर्ट ने दिया आदेश
Share:

मुंबई: मुंबई के अलीबाग चीफ मजिस्ट्रेट ने रिपब्लिक TV के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी सहित 3 लोगों से न्यायिक हिरासत में पूछताछ करने के लिए पुलिस को इजाजत दे दी है। अर्णब को जुडिशल कस्टडी में भेजे जाने के बाद पुलिस ने यह माँग 6 नवंबर को की थी। इसी माँग पर सुनवाई करते हुए CJM ने कहा कि वह अर्णब से तलोजा जेल में रोज़ तीन घंटे पूछताछ कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रायगढ़ पुलिस की 10 सदस्यों की टीम ने सोमवार को गोस्वामी और तलोजा जेल में बंद अन्य दो आरोपितों से पूछताछ की। इसकी जानकारी जाँच अधिकारी एवं रायगढ़ अपराध शाखा के इंस्पेक्टर जमील शेख ने दी। उन्होंने बताया कि तीन स्क्वाड्स ने अर्णब गोस्वामी, फिरोज शेख और नीतिश शारदा से पूछताछ की। इंस्पेक्टर जमील ने कहा कि, “आरोपित अर्णब गोस्वामी से तलोजा जेल में पूछताछ करने में काफी टाइम लगता है। अलीबाग से तलोजा जेल पहुँचने में लगभग 2 घंटे लगते हैं और उसके बाद CJM के आदेशानुसार हम पर 3 घंटे की पाबन्दी भी है। पुलिस हिरासत पूछताछ करने के लिए अधिक सही होती।”

आपको बता दें कि इससे पहले बॉम्बे उच्च न्यायालय ने ‘रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क’ के संस्थापक और प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी को अंतरिम जमानत देने से मना कर दिया था। उच्च न्यायालय ने कहा था कि इस मामले में ऐसा दावा नहीं पेश किया गया, जिससे अदालत को असाधारण जुरिडिक्शन देना पड़े।

लोकसभा चुनाव के बाद 'भाजपा' ने घटाया विज्ञापन खर्च, लेकिन सर्च में अब भी टॉप पर

Election Result Live: बिहार में अब बड़ा भाई कौन ? वोट प्रतिशत में JDU से आगे निकली भाजपा

MP पोल स्नैपशॉट: भाजपा 14 सीटों पर आगे, 5 में है कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -