अली-जैस्मीन के रिलेशन को लेकर बोले राहुल- ये है दो हंसो का जोड़ा, सुनकर झलके निक्की के आंसू
अली-जैस्मीन के रिलेशन को लेकर बोले राहुल- ये है दो हंसो का जोड़ा, सुनकर झलके निक्की के आंसू
Share:

लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस 14 के न्यू प्रोमो में, हर बार राहुल वैद्य तथा निक्की तम्बोली के मध्य गतिशीलता बहुत जल्दी-जल्दी परिवर्तित हो जाती है। एक ओर वे सबसे अच्छे फ्रेंड की तरह होते हैं तथा दूसरे क्षण में, वे बिल्लियों तथा कुत्तों की भांति लड़ते हैं। उनका रिलेशन ऑडियंस को उलझन में रखता है, बिग बॉस 14 के हाल ही के प्रोमो में, हम निक्की को रोते हुए देखते हैं। जब राहुल ने कहा कि उसे एक करीबी फ्रेंड की आवश्यकता है जो उसे बता सके कि क्या गलत है और क्या सही है।

ऐसा हुआ, राहुल तथा निक्की गार्डन में बैठे थे तथा चर्चा कर रहे थे, वहां राहुल ने कहा कि वह एली गोनी एवं जैस्मीन भसीन की मित्रता को स्वीकार करते हैं। और आशा करते है उन दोनों की भांति उनकी भी ऐसी मित्रता घर में हो। यह सुनकर, निक्की बहुत दुखी हो गई। साथ ही निक्की तम्बोली ने राहुल की बातों को सुनने के पश्चात् अपनी भावनाओं को जाहिर किया। वह बोलती है कि घर में उनको एक करीबी मित्र ने उसे चोट पहुंचाई है। तथा वह अपने आंसू पोंछती है। 

p style="text-align: justify;">साथ ही राहुल उसे समझाने का प्रयास करता है कि एली तथा जैस्मीन की मित्रता अलग है और उनकी अलग है। वह उस वक़्त को याद करती है जब वे दोनों रेड ज़ोन क्षेत्र में थे। और बोलती है "अपने तभी कहा था की यदि तू नहीं होती, तो मैं यहां किसके साथ बातें करता और कही न कही अपना कनेक्शन मजबूत हो गया था, तथा अभी उसी के सामने कह रहे हो की काश ऐसा मित्र होता, तो वो बात चुभी मुझे" राहुल ने कहा वो निक्की और अपनी मित्रता को किसी से तोल नहीं रहे है। इस घटना के पश्चात् तंबोली पूरी प्रकार से टूट जाती है तथा वैद्य उसे सांत्वना देने का प्रयास करते हैं।

 

अली गोनी का टुटा सब्र, बिग बॉस के घर में की तोड़ फोड़

अर्नब गोस्वामी से हर दिन 3 घंटे होगी पूछताछ, कोर्ट ने दिया आदेश

अर्नब गोस्वामी को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ा झटका, अंतरिम जमानत देने से किया इनकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -