बिग बॉस 12: शुरू हो गई घर में बेहूदगी, सरेआम ये काम करते हुए नजर आया कपल
बिग बॉस 12: शुरू हो गई घर में बेहूदगी, सरेआम ये काम करते हुए नजर आया कपल
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस का घर विवादों का घर कहा जा है और शो में कोई कपल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में बिग बॉस के घर में इस बार भी बहुत से कपल ऐ हुए हैं और सभी को मदमस्त अंदाज में देखा जा रहा है लेकिन बीते कल एक जोड़ी ऐसी भी नजर आई है जो अपनी ही दुनिया में मस्त दिनदहाड़े ये काम करते नज़र आयी. जी हाँ, एक ऐसी जोड़ी नजर आइए जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और वह दिनदहाड़े कुछ ऐसा कर रहे थे कि देखने के बड़ा सभी उनके ऊपर हंसने लगे.

जी हां, हम बात कर रहे हैं बिहार के चुलबुले दीपक ठाकुर और वकील बाबू रोमिल की, दोनों को कल कुछ इस तरह देखा गया कि हद ही मच गई. दोनों दिन के समय पार्क एरिया में एक दूसरे से चिपक कर सो रहे थे, जब दोनों गहरी नींद में सो गए ते बिग बॉस के घर का कुकड़ू कू अलार्म बज गया और सारे घर के लोग एक जगह आकर खड़े हो गए और सब देखने पहुंच गए कि आखिर सो कौन रहा है जब सबने देखा तो सब हंसने लगे कि कैसे दोनों एक दूसरे से चिपक कर सो रहे थे और बिग बॉस ने उनकी चोरी पकड़ ली इस तरह दोनों को देखने के बाद किसी की हंसी रुकी ही नहीं.

इस दौरान सारे घरवाले उनका मजाक उड़ाने लगे और साथ ही उन्हें प्यार के पंछी बुलाने लगे हैं और शो में इन दिनों लगातार झगड़े और लड़ाई भी हो रही है जिसे देखने में लोगों को बहुत मजा आ रहा है.

इंटरनेट पर बवाल मचा रही है श्वेता तिवारी की बेटी

'निमकी मुखिया' के लिए सिंगर बन गईं हैं निमकी

तो अब डायन चक्र से मुक्त हो जाएगा अंश, गणपति विसर्जन पर आएगा नया ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -