इंटरनेट पर बवाल मचा रही है श्वेता तिवारी की बेटी
इंटरनेट पर बवाल मचा रही है श्वेता तिवारी की बेटी
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो खूब पॉपुलर हैं ऐसे में टीवी की उन एक्ट्रेस की बेटियां भी कुछ कम नहीं है सभी बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर अति हैं और अगर वह संस्कारी परिधान पहन ले तो उनके क्या कहने. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने भी कुछ ऐसा ही किया है.

आप सभी जानते ही होंगे कि पालक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं लेकिन हाल ही में पलक ने एक फोटोशूट करवाया. इस फोटोशूट में वह वाकई में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि यह फोटोशूट उन्होंनें गणेश चतुर्थी के मौके पर करवाया जिसमे वह बहुत गॉर्जियस अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

इसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और इन तस्वीरों में पलक ओरेंज कलर की चोली के साथ रेड कलर का लहंगा पहने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. अब फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट्स भी आ रहे हैं और लाइक्स भी पालक का यह अंदाज वाकई कातिलाना है और इस अंदाज में लोग उनके फैन हुए जा रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्ट‍िव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या भी लाखों में है सभी उनकी एक झलक के लिए बेताब रहे हैं और रहते भी है. पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की ही तरह बेहद खूबसूरत है और उनकी माँ की बात की जाए तो वह अब भी हॉट नजर आती हैं. पलक का फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है जो आप इन तस्वीरों में भी साफ़ देख सकते हैं.

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -