तो अब डायन चक्र से मुक्त हो जाएगा अंश, गणपति विसर्जन पर आएगा नया ट्विस्ट
तो अब डायन चक्र से मुक्त हो जाएगा अंश, गणपति विसर्जन पर आएगा नया ट्विस्ट
Share:

टीवी पर इन दिनों डायन वाले शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं इन दिनों टीवी सीरियल 'नज़र' दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है और इस शो को टीआरपी लिस्ट में भी शामिल कर लिया गया है. अब हाल ही में इस शो का एक नया प्रोमो सामने आया है जो काफी दिलचस्प है इस प्रोमो को देखकर आपको काफी मजा आने वाला है क्योंकि जल्द ही एक नए ट्विस्ट के साथ पुरे शो का बदलना तय है. आपको बता दें कि इस नए प्रोमो को डायन यानि मोनालिसा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है और इसमें दिखा रहे है कि अंश गणपति का विसर्जन करने आया है, वहीं अंश की मां उसे डायन चक्र से मुक्त कराने की कामना कर रही है. अब यह देखना है कि यह कामना कब पूरी होती है.

आपको बता दें कि प्रोमो में दिखाया गया है कि इसके अलावा पहले अंश समंदर में डूब जाते है, वहीं कुछ समय बाद वह बाहर आ जाते है. सबसे ज्यादा दिलचस्प अब शो में यह होने वाला है कि क्या अंश गणपति के विसर्जन के बाद डायन चक्र से मुक्त होते है या नहीं. वैसे आप सभी को यह जानने के लिए शो को देखना पड़ेगा.

फिलहाल शो को काफी पसंद किया जा रहा है और शो लगातार टीआरपी लिस्ट में छाया हुआ है शो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. गौरतलब है कि अंश ने डायन चक्र में पांव रख दिया था और उसके बाद से ही वह डायन के वश में है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अंश की शादी भी डायन रूबी से हो गई है, जिसकी वजह से 200 साल पुरानी डायन मोहाना अजाद हो गई है.

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -