बिग बॉस में जमकर लड़े शालीन-प्रियंका, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप
बिग बॉस में जमकर लड़े शालीन-प्रियंका, एक दूसरे पर लगाए ये आरोप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के नए एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की बीच खूब झगड़ा देखने को मिला। दोनों राशन टास्क और नॉमिनेशन के पीछे खूब झगड़े। प्रियंका ने शालीन पर आरोप लगाए कि वो अपनी इमेज साफ सुथरी रखने के चक्कर में अपने फ्रेंड्स की इमेज बिगड़ने पर तुले रहते हैं। 

वही शालीन को ये बात रास नहीं आई तथा उन्होंने प्रियंका को गुस्सा दिखाते हुए कहा कि वो फुटेज के लिए उनसे जबरन झगड़ा कर रही हैं। तत्पश्चात, प्रियंका, टीना और शालीन नॉमिनेशन को लेकर डिस्कशन करते हैं तथा टीना बोलती हैं कि वो नॉमिनेशन को लेकर डरी हुई हैं तथा अपने आपको इससे बचाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगी।

टीना की बात सुनकर प्रियंका उन्हें टॉन्ट करती हैं तथा बोलती हैं- अब तुम नॉमिनेशन को लेकर डर गईं, तुम स्थिति के हिसाब से स्वयं को बदलती रहती हो। शालीन प्रियंका को चुप करने का प्रयास करते हैं मगर प्रियंका बोलती हैं-हमें कन्फ्यूज करना बंद करो, तुम सिर्फ अपने बारे में सोचती हो तथा किसी के बारे में नहीं। ये सुनकर शालीन गुस्से में कंगी फेंक देते हैं। प्रियंका उन्हें चेतावनी देते हुए बोलती हैं-ये हिंसा करने का प्रयास मत करना, ये सब टीना के सामने करना, वो ही झेलेगी। नॉमिनेशन टास्क में टीना और शालीन एक-दूसरे को नॉमिनेट नहीं करते तथा इसके बदले में वह राशन दे देते हैं। साजिद, अर्चना एवं सुम्बुल इस बात से भड़क जाते हैं तथा टीना बोलती हैं कि उन्हें भूखे रहने में कोई समस्या नहीं है।  बिग बॉस टीना को अपने फैसले पर एक बार और सोचने का अवसर देते हैं तथा टीना अपने फैसले से पीछे नहीं हटती हैं। तत्पश्चात, बिग बॉस शालीन और टीना के फैसले के अनुसार, ये ऐलान करते है कि घर में मौजूद सारा राशन वापस किया जाये तथा अब प्रतिभागियों को खाने के लिए कुछ नहीं मिलेगा। इस बात पर घर में हंगामा मच जाता है। 

'मैं खुद को खत्म कर लूं...', नया लुक शेयर कर आखिर क्यों ऐसा बोली उर्फी जावेद?

श‍िव ने किया अब्दू संग रोमांस, वीडियो ने मचा दिया बवाल

उर्फी जावेद को कॉपी करने लगी है ये मशहूर एक्ट्रेसेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -